फिल्म के बाद अब वेब सीरीज़ प्रोड्यूस करने जा रही हैं अनुष्का शर्मा

1 min


anushka_sharma

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जितनी अच्छी ऐक्ट्रेस हैं उतनी ही अच्छी प्रोड्यूसर भी हैं। वहीं अब खबर है कि अनुष्का ज्लद ही वेब सीरीज़ में भी अपना डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्मों के बाद अब अनुष्का वेब सीरीज प्रोड्यूस करने जा रही हैं। खबर है कि अनुष्का अमेजन के साथ जुड़कर The Story of My Assasins नाम की वेब सीरीज बना रही हैं। ये एक मशहूर पत्रकार और लेखक तरुण तेजपाल की किताब द स्टोरी ऑफ असासिंस पर आधारित है। बता दें कि अनुष्का ने अपनी पहली फिल्म एनएच-10 का निर्माण 25 साल की उम्र में किया था और अब वो वेब सीरीज की ओर रुख करने जा रही हैं।

द स्टोरी ऑफ असासिंस एक क्राइम बेस्ड नॉवेल हैस जो सच्ची घटना पर आधारित है। इस नॉवेल की कहानी एक वरिष्ठ पत्रकार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो ये पता लगाने की कोशिश करता है कि आखिर उसका मर्डर कौन कर सकता है। बताया जा रहा है कि ये पूरी कहानी एक आंखों देखी घटना पर आधारित है, जिसे नॉवेल के रूप में पेश किया गया है।

हाल ही में वेबसीरीज के लेखर हार्दिक मेहता ने एक इंटरव्यू में बताया, कि इस फिल्म के बैकड्रॉप में दिल्ली की इनवेस्टीगेशन की कहानी दिखाई गई है। जिसका शीर्षक द स्टोरी ऑफ असासिंस रखा गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि ये हॉलीवुड के टीवी शो द्रू डिटेक्टिव से इंस्पायर्ड है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये