इटली की खूबसूरत वादियों में एक-दूसरे के हुए विराट-अनुष्का

1 min


इंडियन क्रिकेट टीम के आक्रमक कप्तान और रन मशीन विराट कोहली और ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सोमवार को इटली के शहर फ्लोरेंस में शादी के पवित्र बंधन में बंध गए है। दोनों ने परिजनों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए। इस बात की जानकारी खुद विराट और अनुष्का ने अपने ट्विटर पर जयमाला की फोटो शेयर कर दी साथ ही लिखा “आज हमने एक दूसरे के प्यार में हमेशा के लिए खो जाने का वादा किया. हम यह खबर आपसे साझा करना चाहते हैं. दोस्तों, परिजनों और प्रशंसकों की दुआओं के कारण यह दिन और भी खास बन गया. हमारे सफर का अहम हिस्सा बने रहने के लिए धन्यवाद. यही मेसेज अनुष्का शर्मा ने भी लिखा ।

सीक्रेट तरीके से रचाई शादी

कहा जा रहा था की दोनों 12 दिसंबर को शादी करेंगे मीडिया भी इनकी शादी के सिर्फ कयास ही लगा रही थी. लेकिन सोमवार रात न सिर्फ स्टार्स ने शादी की पुष्टि की, बल्कि इसकी तस्वीरें भी साझा की. इसके बाद सोशल मीडिया पर इनकी वेडिंग तस्वीरों की जैसे बाढ़ आ गई।

विराट-अनुष्का के फैन क्लब ने हल्दी, मेहंदी, सगाई, फेरे के कई वीडियो और तस्वीरें साझा की।

https://www.instagram.com/p/BckcgYPD0Go/

https://www.instagram.com/p/BckWzDuB-QR/

https://www.instagram.com/p/BckkSlRBek2/

मंहगी जगह पर हुई शादी

विराट-अनुष्का की ये शादी इटली के टसक्नी के लग्जरी रिजार्ट हुई. ये रिजॉर्ट जिस जगह है वो दुनिया की दूसरी सबसे महंगी टूरिस्ट डेस्ट‍िनेशन में गिनी जाती है. ये जगह आमतौर पर दिसंबर में बंद रहती है लेकिन विराट-अनुष्का की शादी के लिए स्पेशली खुलवाया गया।

इस दिन होगा रिसेप्शन

21 दिसंबर को दिल्ली में रिश्तेदारों के लिए रिसेप्शन होगा वहीं 26 दिसंबर को क्रिकेटरों और फिल्मी सितारों के लिए शादी का रिसेप्शन होगा। इसके बाद विराट अफ्रीका दौरे पर जाएंगे कहा जा रहा है की अनुष्का भी विराट के साथ अफ्रीका दौरे पर जाएंगी।


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये