अनुष्का शेट्टी के इनकार ने प्राची तेहलान को दिया करियर का एक बड़ा मौका

0

पूर्व राष्ट्रीय खिलाड़ी और बहुचर्चित अभिनेत्री प्राची तेहलान, जो मलयालम सिनेमा के सुपरस्टार ममूटी के साथ अपनी शुरुआत करने जा रही हैं, उनके करियर की पहली मेगा बजट फिल्म ममंगम की एक दिलचस्प कहानी है। वह फिल्म ममंगम में मुख्य किरदार निभा रही हैं और फिल्म के पहले ग्राफिकल ट्रेलर की रिलीज के बाद से हिंदी दर्शकों में उनकी दिलचस्पी बढ़ गई है।

अमर उजाला पर प्रकाशित कहानी के अनुसार, कुछ स्रोतों से पता चलता है कि फिल्म के निर्माताओं ने पहले दक्षिण की प्रसिद्ध अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी से फीमेल लीड के लिए संपर्क किया था। हालांकि, अनुष्का दो पीरियड फिल्में करने के बाद एक हल्की-फुल्की फिल्म करना चाहती थीं, इसलिए उन्होंने ममंगम के ऑफर को इनकार कर दिया और आर माधवन के साथ अपनी अगली फिल्म साइलेंस की शूटिंग शुरू कर दी।

वहीं, दूसरी ओर अनुष्का शेट्टी के डेब्यू के बाद फिल्म ममंगम के निर्माताओं ने एक और बड़ी हीरोइन के पास जाने के बजाय मम्मूटी के साथ एक नया चेहरा लॉन्च करने का फैसला किया और फिल्म की प्रोडक्शन टीम ने मुंबई में डेरा डाल दिया। ममंगम फिल्म की कास्टिंग से जुड़े सूत्र बताते हैं कि इस भूमिका के लिए मुंबई की सभी अभिनेत्रियों को ऑडिशन दिया गया था और प्राची तेहलान का नाम उनके बीच फाइनल हुआ था।

सूत्रों ने यह भी जानकारी साझा की कि प्राची ने फिल्म की शूटिंग से पहले इस भूमिका के लिए कितने समय तक शिकार किया। फिल्म ममंगम के निर्माता वेणु कुणपिल्ली ने हाल ही में फिल्म के सेट पर मलयालम फिल्म प्रेमियों के लिए एक विशेष कार्यक्रम रखा, जिसमें प्राची को भी विशेष रूप से आमंत्रित किया गया था। प्राची के लुक्स का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है और इसके रिलीज होने के बाद से हिंदी सिनेमा के कुछ बड़े निर्माताओं द्वारा प्राची से संपर्क करने की भी खबरें आई हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply