क्यों अनूप सोनी नहीं करना चाहते थे बालिका वधू शो ? 3 बार किया था रिजेक्ट

1 min


बालिका वधू

टीवी पर बालिका वधू शो का दोबारा प्रसारण

रामायण, महाभारत समेत कई शोज के दोबारा प्रसारण के साथ ही अब टीवी की दुनिया का एक और ऐतिहासिक और पॉप्युलर शो बालिका वधू वापस आ गया है। जी हां, बालिका वधू शो टीवी पर एक बार फिर से यानी दोबारा प्रसारित हो रहा है। लोगों के द्वारा हमेशा से बालिका वधू शो काफी पसंद किया जाता रहा है। साथ ही शो की लीड एक्ट्रेस आनंदी यानी प्रत्युषा बनर्जी भी इसी शो से पॉप्युलर हुईं थीं। लेकिन अब वो इस दुनिया में नहीं हैं। वहीं, इस शो में अनूप सोनी ने भी अहम भूमिका निभाया था। लेकिन, आपको शायद ये नहीं पता होगा कि अनूप सोनी बालिका वधू शो करना ही नहीं चाहते थे। उन्होंने 3 बार इस शो को रिजेक्ट कर दिया था।

बालिका वधू

Source: Celebcenter

जो होना तय है, वो होगा- अनूप सोनी

अनूप सोनी ने क्यों 3 बार बालिका वधू शो रिजेक्ट किया था, इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘उस वक्त मेरा एक शो CID स्पेशल ब्यूरो खत्म हो गया था और मैं एक ब्रेक लेना चाहता था। इसके अलावा, कलर्स ने उस समय शो लॉन्च नहीं किया था, इसलिए मैं शो को लेकर थोड़ा अनिच्छुक था। मुझे प्रोडक्शन हाउस और लेखकों से बहुत सारे फोन आए लेकिन मैंने 2-3 बार शो के लिए मना कर दिया क्योंकि मैं एक ब्रेक लेना चाहता था। लेकिन जैसा कि कहते हैं, जो होना तय है, वो होगा, इसलिए मैंने शो किया और ये आइकॉनिक हो गया’।

बालिका वधू

Source: Herzindagi

फिल्मों में भी किया काम

अनूप सोनी के अबतक के करियर की बात करें, तो उन्होंने साल 1999 में आई फिल्म गॉडफादर से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके वो फिजा, दीवानापन, खुशी, शीन और कर्कश जैसी फिल्मों में नज़र आए। उन्होंने ज्यादातर फिल्मों में साइड रोल ही किया। अनूप ने जिन फिल्मों में भी काम किया वो फिल्में कुछ खास चल नहीं पाईं। फिल्मों में खास जगह न बना पाने के बाद अनूप ने छोटे पर्दे की ओर रुख किया और यहां उनकी किस्मत ने उनका पूरा साथ दिया।

ये भी पढ़ेंरामायण की सीता की पुरानी फोटो हुई वायरल, पीएम मोदी और आडवाणी संग आई नज़र

SHARE

Sangya Singh