फिल्म Helmet में लीड रोल में नजर आएंगे Aparshakti Khurana, ये होगी फिल्म की कहानी

1 min


अबतक हम सभी ने अभिनेता आयुष्माण खुराना (Aparshakti Khurana) को अलग तरह की फिल्में करते देखा है. अब अपने भाई के नक्से कदम पर चलते उनके भाई और अभिनेता अपारशक्ति खुराना नजर आ रहे हैं. अपारशक्ति बतौर लीड एक्टर अपनी पहली फिल्म में जल्द ही नजर आने वाले है. इस फिल्म का नाम हेलमेट (Helmet) है. लेकिन इस नाम हेलमेट के पीछे की वजह क्या है चलिए आपको इस खबर में बताते हैं.

अपासशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana)  ने फिल्म के टाइटल का कारण बताते हुअ कहा कि “हेलमेट (Helmet) शब्द का इस्तेमाल कंडोम के लिए किया गया है. यह फिल्म कंडोम के बारे में है और इस समय के बारे में है कि लोगों के लिए आज भी मेडिकल स्टोर पर कंडोम का पैकेट मांगना कितना अजीब लगता है. यहां तक कि दिल्ली, मुंबई जैसे बड़े शहरों में भी.”

उन्होंने आगे कहा कि “यह एक स्थिति पर आधारित कॉमेडी फिल्म है, लेकिन ऐसा नहीं है कि पूरी फिल्म में लोग कंडोम के बारे में ही बात करते रहेंगे!” फिल्म हेलमेट के सतराम रमानी डायरेक्ट कर रहे हैं.

आपको बते दें कि इससे पहले अपासशक्ति खुराना ने फिल्म स्त्री, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, लुका छुपी, जबरिया जोड़ी में नजर आ चुके हैं.

फिल्म हेलमेट (Helmet) में अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) के साथ लीड रोल में प्रनूतन बहल नजर आएंगी. प्रनूतन अभिनेता मोहनीश बहल की बेटी हैं. इससे पहले वह फिल्म नोटबुक में नजर आई थी.

 

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये