अपारशक्ति खुराना के घर जल्द ही आने वाला है नन्हा महमान

1 min


अपारशक्ति

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना के भाई और एक्टर अपारशक्ति खुराना जल्द ही पापा बनने वाले हैं। जी हां उनकी पत्नी आकृति आहूजा प्रेग्नेंट हैं। हालांकि अपारशक्ति खुराना की तरफ से इसपर कोई ऑफिसियल बयान नहीं आया है लेकिन खबर की मानें तो ये खबर सच है।

मीडिया के अनुसार अपारशक्ति और आकृति पहली बार माता-पिता बनने वाले हैं। जानकारी के अनुसार आकृति इसी साल सितंबर में बच्चे को जन्म दे सकती हैं। अपारशक्ति और आकृति ने सात सितंबर 2014 को शादी की। दोनों की मुलाकात चंडीगढ़ में हुई थी।

आपको बता दें कि अपारशक्ति ने सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत रेडियो और वीडियो जॉकी से की थी। इस दौरान उन्होंने कई शो किए। इसके बाद अभिनेता आमिर खान की फिल्म दंगल से उन्होंने इंडस्ट्री में एंट्री ली जो 2016 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में वो आमिर खान के भतीजे के किरदार में नजर आए थे।

दंगल के बाद अपारशक्ति को कई फिल्मों के ऑफर मिले। वह बद्रीनाथ की दुल्हनिया, स्त्री, लुका छुपी और बाला सहित कई फिल्मों में अभिनय किया है और अपने एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में सफल रहे । जल्द ही वह फिल्म हेलमेट में दिखेंगे। इसमें वह पहली बार मुख्य किरदार में नजर आएंगे।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये