फिल्म Bachchan Pandey में अक्षय के अलावा नजर आएंगे यह सुपरस्टार्स

1 min


Bachchan Pandey
  • “बच्चन पांडे”(Bachchan Pandey) में जैकलीन की हुई एंट्री
  • फिल्म को साजिद नाडियावाला कर रहे है डायरेक्ट
  • जनवरी में होगी फिल्म की शूटिंग शुरू

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म एक्शन कॉमेडी “बच्चन पांडे”(Bachchan Pandey) में कई सुपरस्टार्स नजर आने वाले है. अक्षय कुमार के अलावा फिल्म में कृति सेनन, अरशद वारसी के बाद अब जैकलीन फर्नांडीज का नाम भी शामिल हो चुका है. फिल्म के लेकर जैकलीन काफी एक्ससिटेड है. इस फिल्म को साजिद नाडियावाला डायरेक्ट कर रहे है.

जैकलीन ने फिल्म में एंट्री को लेकर कहा कि “मैं इंडस्ट्री में बहुत नई थी जब मैंने साजिद के लिए हाउसफुल में ‘धन्नो’ गाना किया था और हमारा रिश्ता और दोस्ती तभी से है. मैं फिर से उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं और ‘जुड़वा’ व ‘हाउसफुल सीरीज’ (Housefull Series) के बाद ‘बच्चन पांडे’ हमारी एक साथ 8वीं फिल्म है. मैं एक बार फिर अक्षय के साथ रीयूनियन का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं. मुझे यकीन है कि हम एक साथ खूब एन्जॉय करेंगे.”

जैकलीन आगे कहतीं है कि “मैं उनके साथ जनवरी में शूट शुरू करने का इंतजार कर रही हूं. मैं अभी अपने किरदार पर ज्यादा जानकारी साझा नहीं कर सकती, लेकिन मैं आपको बता सकती हूं कि यह बिल्कुल अलग अवतार है. यह फिल्म हमारे लिए पूरी तरह से अलग अनुभव होगा क्योंकि हम महामारी के कारण न्यू नार्मल की तहत शूटिंग करेंगे. कोविड -19 के लिए बरती जाने वाली सावधानियों और मानदंडों के साथ मैं साजिद, अक्षय के साथ अपने ‘हैप्पी प्लेस’ में वापसी करने के लिए बेहद उत्साहित हूं.” फिल्म बच्चन पांडे में अक्षय कुमार का किरदार गैंगस्टार का है जो एक्टर बनना चाहता है. कृति एक पत्रकार की भूमिका निभाएंगी जो एक डायरेक्टर बनना चाहती है.

आपको बदा दें कि इस फिल्म के बाद जैकलीन एक बार फिर से साजिद की फिल्म कीक 2 में सलाम के साथ शूटिंग शुरू करेंगी.

SHARE

Pragati Raj