पुलकित सम्राट और सुपरस्टार राजेश खन्ना का है एक और प्रमुख संबंध

1 min


पुलकित सम्राट के लिए यह वर्ष बेहद शानदार रहा है, टैलेंटेड यंग जनरेशन स्टार को बेजॉय नांबियार की फिल्म तैश में उनकी शानदार परफॉरमेंस के लिए बहुत प्रशंसा मिली, जो कि पुलकित के करियर का अब तक का सबसे अच्छा मौका था।
अब, जैसा कि एक्टर आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं, आने वाले वर्ष में, वे अपने फैंस के लिए और अधिक अविश्वसनीय सिनेमा करने के लिए उत्सुक हैं।

“ओरिजिनल फिल्म में दिग्गज अभिनेता ने महावत की भूमिका निभाई थी, जबकि नए वर्शन में पुलकित इसी तरह की भूमिका में दिखाई देंगे”

Pulkit Samrat

लेकिन एक बात जो बहुत से लोग नहीं जानते हैं, वह यह है कि पुलकित अपना जन्मदिन (29 दिसंबर) दिग्गज भारतीय सुपरस्टार राजेश खन्ना के साथ शेयर करते हैं।
2021 की शुरुआत में, मकर संक्रांति के दौरान, उनका अगला बड़ा प्रोजेक्ट ‘हाथी मेरे साथी‘ एक थिएट्रिकल रिलीज होगा, एक्टर के लिए इससे ज्यादा खुशी की बात और क्या होगी।
क्योंकि एक ही जन्मदिन के अलावा, दोनों एक्टर्स के बीच एक और बड़ा संबंध है। इस बार, वे राजेश खन्ना अभिनीत पंथ (कल्ट) फिल्म में दिग्गज अभिनेता की भूमिका में दिखाई देंगे।
ओरिजिनल फिल्म में दिग्गज अभिनेता ने महावत की भूमिका निभाई थी, जबकि नए वर्शन में पुलकित इसी तरह की भूमिका में दिखाई देंगे।
विभिन्न और प्रायोगिक भूमिकाओं के लिए पहचाने जाने वाले, पुलकित ने ‘हाथी मेरे साथी’ में अपने पहले कभी नहीं देखे गए अवतार के साथ सभी को आश्चर्यचकित कर दिया, जिसका कुछ समय पहले अनावरण किया गया था।
राजू के रूप में राजेश खन्ना को दर्शकों से भरपूर प्रतिक्रिया मिली और फिल्म को आज भी लोगों द्वारा पसंद किया जाता है।
आधुनिक अनुकूलन के साथ, पुलकित का उद्देश्य थिएटर्स में ऑडियंस को लाने और इंडस्ट्री में पशु और बच्चों के अनुकूल फिल्मों में बदलाव लाना है।
और हमें यकीन है कि यह जन्मदिन अब पुलकित के लिए और अधिक विशेष होगा।

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये