‘ब्रह्मराक्षस 2’ की शूटिंग के अलावा अपना ग्रेजुएशन पूरा करना चाहती हैं निक्की शर्मा

1 min


जहां इस समय कोविड-19 महामारी के चलते हमारे चारों तरफ अनिश्चितता और निराशा का माहौल है, वहीं ज़ी टीवी ने वक्त की नज़ाकत को समझा और अब अपने बेहद सफल और रोमांचक शो ‘ब्रह्मराक्षस’ के दूसरे सीजन के साथ अपने दर्शकों को एक काल्पनिक दुनिया में ले जाने को तैयार है। बालाजी टेलीफिल्म्स के निर्माण में बना यह शो, ब्रह्मराक्षस से जुड़ी लोककथाओं से प्रेरित एक अनोखी और दिलचस्प कहानी है।

सोनगढ़ की पृष्ठभूमि पर आधारित इस शो में कालिंदी नाम की एक साधारण लड़की का सफर दिखाया गया है, जिसकी किस्मत शैतानी ताकतों में उलझ जाती है और फिर उसकी तकदीर में एक ऐसा मोड़ आता है, जहां वो शैतान ब्रह्मराक्षस का मुकाबला करने के लिए अपने अंदर की ताकत जुटाती है। जहां नवविवाहिताओं की शादी वाले दिन उनका अपहरण करके ब्रह्मराक्षस को ताकत मिलती है, जिससे वो पूरे शहर पर कहर बरपाता है, वहीं कालिंदी की एकमात्र ताकत है अपने जीवनसाथी अंगद (पर्ल वी पुरी) के प्रति उसका प्यार! वैसे तो कालिंदी शैतानी दुनिया का सामना करते हुए अपनी सीधी-सादी जिंदगी के रास्ते पर चल रही है, लेकिन अब उसे उन लोगों की रक्षा करने के लिए एक मुश्किल लड़ाई लड़नी होगी, जिनकी वो परवाह करती है!

जहां टेलीविजन एक्ट्रेस निक्की शर्मा अपने पहले सुपरनेचुरल शो में पहली बार लीड रोल कर रही हैं, वहीं इस एक्ट्रेस ने अपना प्लान बी भी तैयार कर लिया है। इस रोल के लिए चुने जाने से पहले निक्की का साइकोलॉजी में डिग्री लेने का प्लान था, जब उन्होंने 18 साल की उम्र में कॉलेज से ड्रॉप लिया था। हालांकि इसी दौरान उन्हें मेकर्स का कॉल आया और उन्हें अपना प्लान बदलना पड़ा। निक्की बताती हैं, “सच कहूं तो जब मैंने ब्रह्मराक्षस के लिए बालाजी टेलीफिल्म्स को अपना ऑडिशन भेजा था, तो मुझे उनकी तरफ से कॉल बैक की उम्मीद नहीं थी।”

यह एक्ट्रेस आगे बताती हैं, “यह एक सुखद आश्चर्य था और मैं अब भी यकीन नहीं कर पा रही हूं कि मेरा यह रोल मेरी जिंदगी का नया रास्ता तय कर रहा है। मेरा पहले साइकोलॉजी में ग्रेजुएशन पूरा करने का प्लान था लेकिन अब इस रोल के लिए कॉल मिलने के बाद मुझे इस पर दोबारा विचार करना होगा। हालांकि मैं शिक्षा के महत्व को भी समझती हूं इसलिए अब मैं इस शो की शूटिंग करते हुए, साथ में बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन का पार्ट टाइम कोर्स भी करना चाहती है। आज से कुछ साल बाद मैं अपना खुद का बिजनेस चलाना चाहती हूं और इसलिए मैंने यह फैसला किया है। 2020 मेरे लिए एक महत्वपूर्ण साल रहा है। उम्मीद करती हूं कि साल का अंत भी सुखद रहेगा।”

अपने नए सफर को लेकर उत्साहित निक्की ने कहा, “एक व्यक्ति के तौर पर मैं कालिंदी से जुड़ती हूं। मैं हमेशा से सुपरनैचुरल फिक्शन शो में काम करना चाहती थीं, जो इस समय ट्रेंड कर रहा है। मुझे पर्ल के साथ काम करने का इंतजार है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे उनके अपोजिट पसंद करेंगे। ये बालाजी के साथ मेरा पहला शो है और मैं इस अवसर को लेकर बेहद उत्साहित हूं। बालाजी के साथ मेरा अनुभव शानदार रहा है, जहां सभी का व्यवहार बहुत अच्छा है।”

जब एक आम औरत सबसे ताकतवर शैतान के खिलाफ खड़ी होगी, तो अब आपको भी ये जानने की उत्सुकता होगी कि वो राक्षस अब कहां है? वो कैसा दिखता है? इस बार उसके इरादे क्या हैं? क्या कालिंदी अपने आसपास की शैतानी शक्तियों को मिटाने में सफल होगी? फिलहाल तो यह कोई भी नहीं जानता! 

ज्यादा जानने के लिए देखिए ‘ब्रह्मराक्षस 2’, जल्द आ रहा है ज़ी टीवी पर।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये