सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार की तरफ से प्राइवेसी देने की अपील

1 min


अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की कमी कोई पूरी नहीं कर सकता। उनका परिवार, दोस्त, फैंस और पूरी इंडस्ट्री उन्हें हमेशा याद रखेगी। अब उनके निधन के 4 दिन बाद परिवार की तरफ से एक बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने इस दुख की घड़ी में उन्हें प्राइवेसी देने की अपील की है।

परिजनों ने कहा है “सिद्धार्थ के सफर का हिस्सा बनने और उस पर निस्वार्थ प्यार लुटाने के लिए सभी का ढेर सारा आभार। निश्चित रूप से ये अंत नहीं है। अब वो हमेशा हमारे दिल में रहेगा। सिद्धार्थ अपनी प्राइवेसी को बहुत महत्व देता था, इसलिए आप सभी से विनती है कि हमारे परिवार को शोक मनाने के लिए एकांतता प्रदान करें। संवेदनशीलता और सहानुभूति के लिए मुंबई पुलिस फोर्स को खास धन्यवाद। उस दिन वो हर पल हमारे साथ खड़े रहे और एक ढाल की तरह हमारी सुरक्षा करते रहे। प्लीज अपने विचारों और प्रार्थनाओं में उसे याद रखना। ओम शांति।’

बता दें कि सिद्धार्थ का 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया। उन्होंने 2 सितंबर को आखिरी सांस ली। आज यानि 6 सितंबर को शाम 5 बजे प्रार्थना सभा का आयोजन किया जाएगा। इस शोक सभा को सिद्धार्थ की मां-बहनों और ब्रह्मकुमारी समाज द्वारा आयोजित किया जा रहा है।


Pragati Raj