अपनी आगामी फिल्म के लिए अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट और इलिप्सिस एंटरटेनमेंट ने की दिलचस्प कास्टिंग

1 min


विद्या बालन, प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज़ और सेंधिल राममूर्ति अपनी आगामी फिल्म की तैयारी कर रहे हैं। रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म के टाइटल का निर्णय अभी बाकि है, जिसका निर्देशन प्रमुख विज्ञापन फिल्म निर्माता, शीर्षा गुहा ठाकुरता करेंगी।

इसे एक ड्रीम कास्ट कहा जा सकता है, क्योंकि अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट और इलिप्सिस एंटरटेनमेंट ने एक शानदार चौकड़ी- विद्या बालन, प्रतीक गांधी, इलियाना डी’क्रूज़ और भारतीय-अमेरिकी सेंसेशन सेंधिल राममूर्ति को एक साथ लाने के लिए कोलेबरेट किया है, जो प्रमुख विज्ञापन फिल्म निर्माता, शीर्षा गुहा ठाकुरता द्वारा निर्देशित एक आगामी रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा के माध्यम से स्क्रीन पर आग लगाने के लिए तैयार हैं।

विद्या बालन और प्रतीक गांधी की कास्टिंग दिल छू लेने वाली है, जिन्होंने अप्लॉज़ के बहुत ही सफल शो, ‘स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी’ के माध्यम से रातोंरात सफलता की उड़ान भरी। इलियाना डी’क्रूज़ और हॉलीवुड के दिल की धड़कन सेंथिल राममूर्ति भी अपने अविश्वसनीय आकर्षण को बढ़ाकर इस चौके की बखूबी पूर्ति करते हैं।

आधुनिक रिश्तों पर एक प्रगतिशील और अबाधित फिल्म, बड़े पर्दे के अनुभव में अप्लॉज़ की शुरुआत को चिह्नित करती है और इलिप्सिस (ताहिरा कश्यप खुराना द्वारा निर्देशित ‘शर्माजी की बेटी’ के बाद) के साथ यह दूसरा कोलेबरेशन 2022 की सबसे सफल फिल्म्स में से एक होने का वादा करता है।

अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट के सीईओ समीर नायर कहते हैं, “फिल्म बेहद शानदार और रोमांस से भरपूर है जो आधुनिक समय में प्यार और निष्ठा की सभी धारणाओं को तोड़ देता है। जबकि किरदारों की कैमिस्ट्री इन अविश्वसनीय कलाकारों के एक साथ आने का सबसे अच्छा उदाहरण है। हम शीर्षा गुहा ठाकुरता के साथ कोलेबरेट करने के लिए रोमांचित हैं, जिन्हें मानवीय संबंधों की असाधारण रूप से बेहतर समझ है। हम इस मजाकिया, आकर्षक और जोशीली कहानी को जीवंत करने के लिए एक बार फिर इलिप्सिस के साथ साझेदारी करने को लेकर उत्साहित हैं।”

इलिप्सिस एंटरटेनमेंट के पार्टनर, निर्माता तनुज गर्ग, अतुल कसबेकर और स्वाति अय्यर कहते हैं, “प्यार का विषय बेहद पेचीदा है। हम कहानी में एक ही समय में कई फ्लेवर्स डालने के इच्छुक थे। इसे देखकर आपको निश्चित रूप से ऐसा लगेगा कि यह आपके जीवन की कहानी है या फिर आपने अपने एक या अधिक दोस्तों को इससे गुजरते हुए देखा होगा। दमदार कलाकारों, स्क्रिप्ट और निर्देशक के साथ, अप्लॉज़ और इलिप्सिस इस मल्टी-स्टारर को लेकर वास्तव में उत्साहित हैं।”

निर्देशक शीर्षा गुहा ठाकुरता हमें बताती हैं, “जब मैंने पहली बार यह कहानी सुनी, तो मैं तुरंत इसके प्रति आकर्षित हो गई। अभिनेताओं के साथ काम करने का एक सपना रहा है। उनकी उदारता एक ऐसी चीज है जिसे मैं हमेशा संजोकर रखूँगी। मेरे निर्माता (अप्लॉज़ और इलिप्सिस) बेहद सहायक रहे हैं और चट्टान की तरह मेरे साथ खड़े रहे। हाँ, मैं नर्वस हूँ, लेकिन अब तक का यह सफर वाकई खास रहा है।”

फिल्म की शूटिंग वर्तमान में मुंबई और ऊटी के सुरम्य स्थानों पर की जा रही है।

अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट के बारे में

अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट एक प्रमुख कंटेंट और आईपी क्रिएशन स्टूडियो है, जो प्रीमियम ड्रामा सीरीज़, मूवी, डॉक्यूमेंट्री और एनिमेशन कंटेंट पर केंद्रित है। मीडिया के दिग्गज समीर नायर के नेतृत्व में आदित्य बिरला समूह के वेंचर, यानी स्टूडियो ने विभिन्न शैलियों और भाषाओं में लोकप्रिय सीरीज़ का निर्माण और विमोचन किया है जिसमें क्रिमिनल जस्टिस, स्कैम 1992, होस्टेजेस जैसे शो शामिल हैं, जो नए मानक स्थापित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। वर्तमान में प्रोडक्शन में शर्माजी की बेटी, इफ्तिखार और अन्य सहित थिएट्रिकल और डायरेक्ट-टू-स्ट्रीमिंग फिल्म्स का एक मजबूत स्लेट है। अपर्णा सेन द्वारा निर्देशित अप्लॉज़ की पहली फीचर, द रेपिस्ट ने हाल ही में बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, 2021 में प्रतिष्ठित किम जिसियोक अवॉर्ड जीता है। अप्लॉज़ ने अपने रचनात्मक उत्पादन के लिए नेटफ्लिक्स, डिज़नी+हॉटस्टार, अमेज़न प्राइम वीडियो, सोनी लिव और एमएक्स प्लेयर जैसे प्रमुख प्लेटफॉर्म्स के साथ भागीदारी की है।

इलिप्सिस एंटरटेनमेंट के बारे में

इलिप्सिस एंटरटेनमेंट आधुनिक कंटेंट कंपनी है, जो अपरंपरागत अव्यवस्था-तोड़ने वाली हिंदी फिल्म्स और सीरीज़ पर ध्यान केंद्रित करती है। मूल रूप से इंडस्ट्री के दिग्गजों, तनुज गर्ग और अतुल कसबेकर द्वारा स्थापित, इलिप्सिस, ‘नीरजा’, ‘तुम्हारी सुलु’, ‘व्हाई चीट इंडिया’ और आगामी शो ‘लूप लपेटा’ की सूची से स्पष्ट रूप से उभरती हुई रचनात्मक प्रतिभा की पहचान और समर्थन का पर्याय बन गया है। स्वाति अय्यर, शांति शिवराम और पिया साहनी कंपनी के अन्य साझेदार हैं।

SHARE

Mayapuri