अप्लॉज एंटरटेनमेंट और नेटफ्लिक्स की पेशकश ‘कॉल माई एजेंट’ उत्सुकता जगाती है

1 min


सुभाष के झा – 

अगर आप राजनीति, अंडरवर्ल्ड, परिवारों बेतुके शहरी कलेशों पर ओटीटी कंटेंट से थक गये हैं तो बदलाव का समय आ गया है।। मैंने कॉल माई एजेंट का ट्रेलर देखा और मैं उसे देख काफी उत्सुक हूँ, यह स्टार एजेंटों की दुनिया पर लुक, उन मूवर्स और शेकर्स जो सितारों को पर्दे तक पहुँचाते हैं।

यह एक ऐसा कंटेंट है जिसका ओटीटी ने पहले कभी प्रयास नहीं किया है, और डिजिटल स्पेस को वही क्लिशे कंटेंट्स से बाहर निकालने का एक बहतरीन प्रयास है

अहाना कुमरा, आयुष मेहरा, सोनी राजदान, प्रियाषा भारद्वाज और रजत कपूर एक प्रसिद्ध टैलेंट एजेंसी, ‘आर्ट’ में मेनेजर्स की भूमिकाओं को सहजता से निभाते हैं। ये यह सब मिलकर अपनी एजेंसी को बंद होने से बचाने के लिए कई तरहकी मुश्किलों और हादसों से गुजरते हैं। फराह खान, अली फजल, ऋचा चड्ढा, लारा दत्ता, जैकी श्रॉफ, दीया मिर्जा और कई अन्य नामी कलाकार भी इस सीरीज़ में कैमिओ रोल निभा रहे हैं.

कॉल माय एजेंट: बॉलीवुड आपको बॉलीवुड की दुनिया में ले जाएगा और उम्मीद है कि यहाँ आप 4 अलग-अलग व्यक्तियों की एक मजेदार, दिल को छू लेने वाली कहानी देखेंगे, जो एक सामान्य उद्देश्य के लिए एक साथ आते हैं, जो उनके लिए सबसे ज्यादा मायने रखता है।

श्रृंखला के बारे में बोलते हुए, निर्देशक शाद अली ने कहा, “यह परियोजना शुरू से ही मेरे दिल के करीब रही है। मूल पटकथा को ध्यान में रखना एक बड़ी जिम्मेदारी थी जो इतनी सफल रही है और फिर भी अनुकूलन पर मेरा अपना इंप्रिंट है। कास्टिंग से लेकर कैमियो तक – इस शो के प्रत्येक घटक को गहनता के साथ सोचा गया है। इस परियोजना में शामिल हम में से प्रत्येक ने अपना दिल और आत्मा इसमें डाल दी है और मैं अपने लेंस के माध्यम से दर्शकों को शोबिज की व्यंग्यात्मक दुनिया दिखाने का इंतजार कर रहा हूँ। रजत, आयुष, अहाना और सोनी एक-दूसरे के साथ इतनी शानदार केमिस्ट्री साझा करते हैं कि उनके साथ शूटिंग करना एक ज़बरदस्त एक्सपीरियंस बन गया है।”

SHARE

Mayapuri