फिल्म 99songs के प्रमोशन पर ऐंकर के हिंदी बोलने पर एआर रहमान ने किया रियेक्ट

1 min


99songs

फेमस संगीतकार एआर रहमान हाल ही में चर्चा में आ गए थे जब उन्होंने स्टेज कर ऐंकर द्वारा हिंदी बोलने पर आपत्ति जताई दी। दरअसल रहमान अपनी अपकमिंग फिल्म 99songs के प्रमोशन इवेंट के लिए गए हुए थे। वहां उनके साथ फिल्म के लीड एक्टर एहान भट्ट भी मौजूद थे।

इस दौरान ऐंकर ने रहमान को तमिल में वेलकम किया वहीं एहान का स्वागत उन्होंने हिंदी में किया। इसपर रहमान ने शौक होकर कहा “हिंदी।इसके बाद ऐंकर में कहा कि मैंने बस एहान को खुश करने के लिए कहा। फिर रहमान ने हंसते हुए कहा कि मैं मजाक कर रहा था।

इसपर बाद करने हुए रहमान ने एक इंटरव्यू में कहा- “बॉलिवुड हंगामा’ को दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा, ‘दरअसल हुआ यह कि हम तीन भाषाओं में म्यूजिक लॉन्च कर रहे थे। हिंदी का पहले ही लॉन्च हो चुका था और यह तमिल भाषा का लॉन्च था। तो वहां स्टेज के कुछ नियम कायदे होते हैं। हम तमिल ऑडियंस से बात कर रहे थे जो पहले ही एहान के रंग पर सवाल उठा रही थी कि वह काफी ज्यादा गोरे हैं। इसलिए मैंने ऐक्टर से कहा कि वह केवल तमिल में बात करें।”

रहमान ने आगे कहा- “मुझे लगता है कि एंकर ने एहान को खुश करने के लिए हिंदी बोली थी क्योंकि वह हिंदी बेहतर समझते हैं।इसलिए मैंने कहा- ‘हिंदी?’ और मैंने स्टेज छोड़ दिया। इसके बाद अन्य लोग स्टेज पर आ गए। लोगों ने इसका मुद्दा बना लिया जिस पर मुझे गुस्सा आया। यह केवल एक मजाक था। इसे सीरियस लिए जाने की जरूरत नहीं थी। मुझे लगता है कि इससे हमारा काफी पैसा बच गया क्योंकि इस प्रोग्राम का वीडियो वायरल हो गया। लोगों के सामने मेरा और एहान का चेहरा आ गया।”

आपको बता दें कि रहमान की फिल्म 99songs 16 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

SHARE

Pragati Raj