फिल्म लव सोनिया के लिए एक साथ आए ए आर रहमान और तबरेज़ नूरानी

1 min


इस फिल्म के लिए रहमान ब्रेकआउट आर्टिस्ट बिशप ब्रिग्स के साथ “आई एम मोर” नामक नए गीत को रिकॉर्ड करेंगे। यह गीत रियानजली द्वारा लिखा गया है। यह निर्देशक तबरेज़ और रहमान के लिए दूसरा दौर है, दोनों ने पहले साल 2008 में आई फिल्म स्लमडॉग मिलियनेयर के लिए एक साथ काम किया था। इस फिल्म के लिए रहमान के काम ने उन्हें असाधारण सफलता के साथ वैश्विक प्रशंसा भी दिलाई।

‘आई एम मोर’ वास्तव में जादुई है और इसे बिशप ब्रिग्स द्वारा शक्तिशाली ढंग से गाया गया है

रहमान युवा अमेरिकी-ब्रिटिश गायक बिशप ब्रिग्स के साथ गाना ‘आई एम मोर’ वास्तव में जादुई है और इसे बिशप ब्रिग्स द्वारा शक्तिशाली ढंग से गाया गया हैतैयार करेंगे जो अपने लोकप्रिय सिंगल ‘रिवर’ के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं। रहमान ने बताया, मैं स्लमडॉग मिलियनेयर के बाद से तबरेज़ को जानता हूं और फिर हम कुछ अन्य परियोजनाओं पर काम करने गए। इसके साथ, वह अपना निर्देशन शुरू कर रहे हैं और मैं उनके लिए खुश हूं क्योंकि इस तरह की परियोजनाएं समाज में सकारात्मक परिवर्तनों को प्रेरित करने के इरादे से होती हैं। ‘आई एम मोर’ गीत के लिए तबरेज, अकादमी नामांकित निर्माता डेविड और प्रतिभावान कलाकार बिशप ब्रिग्स के साथ काम करना खुशी की बात थी। “

तबरेज ने कहा, ‘आई एम मोर’ वास्तव में जादुई है और इसे बिशप ब्रिग्स द्वारा शक्तिशाली ढंग से गाया गया है। यह ए आर के भारतीय सौंदर्यशास्त्र और उभरते अंतरराष्ट्रीय स्टार बिशप की शक्तिशाली आवाज का एक अद्भुत संयोजन है।

आखिरकार एक निर्देशक के रूप में ए आर के साथ काम करना एक बेहतर अनुभव था, जब फिल्म का प्रतिनिधित्व करने की बात आती है तो वह वास्तव में एक प्रतिभाशाली, विनम्र और संवेदनशील हैं। एआर, बिशप और रियानजली के साथ काम करना वास्तव में अनूठा अनुभव था, रियानजली ने एक बेहद सुंदर गीत लिखा। मैं लोगों को यह सुनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

A.R. Rahman, Tabrez Noorani
A.R. Rahman, Tabrez Noorani
Tabrez Noorani, A.R. Rahman
Tabrez Noorani, A.R. Rahman
A.R. Rahman, Bishop Briggs and Tabrez Noorani
A.R. Rahman, Bishop Briggs and Tabrez Noorani

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये