मलाइका से तलाक को लेकर पहली बार अरबाज खान ने तोड़ी चुप्पी

1 min


अर्जुन और मलाईका के बीच अफेयर की ख़बरें अब शादी तक पहुँच रही है हाल ही में मैगजीन ने इस खबर का ऐलान किया था कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अगले साल तक शादी कर सकते हैं। लेकिन दोनों की शादी नही होगी इसकी पुष्टि अर्जुन और मलाइका के दोस्त ने ही की है। वैसे अगर देखा जाये तो इन दिनों दोनों को अक्सर साथ देखा जा रहा है। इसी बीच मलाइका के एक्स हसबैंड और एक्टर-प्रोड्यूसर अरबाज खान ने पहली बार मलाइका से तलाक को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी हैं और अपना पक्ष सामने रखा है कि कैसे उन्होंने अपनी शादी बचाने की कोशिश की।

21 साल तक की शादी बचाने की कोशिश…

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में जब अरबाज खान से जब पूछा गया कि उनकी नजर में आदर्श रिश्ता क्या है तो वो हंस पड़े और कहा कि वो इस पर टिप्पणी करने के लिए सही इंसान नहीं है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें नहीं पता कि सबसे अच्छा रिश्ता क्या है। उन्होंने ये भी खुलासा किया कि उन्होंने अपने रिश्ते में 21 साल कोशिशें की लेकिन सफल नहीं हो पाए। आगे उन्होंने कहा, ‘जिंदगी में दो तरह के लोग होते हैं जो सभी कुछ होने के बाद भी और ज्यादा की मांग करते रहते हैं और हमेशा ये साबित करने की कोशिश करते रहते हैं कि वो एक बेस्ट और खुश कपल्स हैं। जबकि दूसरे उस तरह के लोग होते हैं जिनके पास जो कुछ भी हो वो उसमें खुश रहते हैं।’

लोग एडजेस्टमेंट और कॉम्प्रोमाइज करते हैं…

अरबाज ने कहा, ‘लोग एडजेस्टमेंट और कॉम्प्रोमाइज के साथ बहुत सारी चीजें अपनी जिंदगी में करते हैं। चाहे वह रिलेशनशिप हो या फिर शादी, हमें ये विश्वास होना चाहिए कि हम इसे निभा लेंगे लेकिन इंसान हमेशा ज्यादा की इच्छा रखता है। मैं खुश हूं। अरबाज ने आगे कहा कि परफेक्शन एक ऐसी चीज है जिसे हम हमेशा पाना चाहते हैं। यह ऐसा है जिसके लिए आपको हर दिन मेहनत करनी पड़ती है ताकि यह आपके साथ हमेशा रहे। यही रिलेशनशिप में भी होता है।

बता दें कि मई 2017 में अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का तलाक हो गया था। मीडिया रिपोर्ट में इनके तलाक की वजह मलाइका और अर्जुन कपूर के बीच बढ़ रही नजदीकियों को बताया गया था। फिलहाल अरबाज जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं और दोनों की शादी की खबरें भी सामने आ रही हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये