‘बॉलीवुड मिस्टर एंड मिस इंडिया 2017’ के फिनाले में पहुंचे अरबाज खान सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स

1 min


स्टूडियो 19 फिल्म्स की ओर से 24 जून (शनिवार) को क्राउन प्लाजा, रोहिणी में पहला बॉलीवुड पेजेंट ‘बॉलीवुड मिस्टर एंड मिस इंडिया 2017’ का आयोजन किया गया। यह उन युवाओं के लिए सुनहरा मौका था, जो बॉलीवुड की दुनिया में अपनी जगह बनाने को प्रयासरत हैं। देश के कोने-कोने से आए प्रतिभागियों ने अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए एक्टिंग और मॉडलिंग के अपने हुनर का यहां प्रदर्शन किया। इस कॉन्टेस्ट में नई दिल्ली के सार्थक वर्मा को बॉलीवुड मिस्टर इंडिया 2017 और चंडीगढ़ की सवीना बिरला को बॉलीवुड मिस इंडिया 2017 के टाइटल्स से नवाजा गया।

Bollywood Mr and Miss India 2017 Sarthak Verma and Praveena Bhalla with Yash Ahlawat

बॉलीवुड मिस्टर एंड मिस इंडिया 2017 के साथ स्टेज शेयर करने के लिए इस मौके पर कई फिल्म व टेलीविजन स्टार भी उपस्थित थे। फिनाले के दौरान विजेता की घोषणा करने के लिए जूरी पैनल में बॉलीवुड के कई नामी-गिरामी कलाकार व निर्देशक शामिल थे: अरबाज खान (अभिनेता/निर्देशक/निर्माता), सना खान (अभिनेत्री), महिमा चौधरी (अभिनेत्री), रजनीश दुग्गल (अभिनेता), क्लॉडिया सीजला (अभिनेत्री), देबीना बैनर्जी (अभिनेत्री), सिमरन कौर (अभिनेत्री, धारावाहिक – अग्निफेरा), यश अहलावत (अभिनेता/फिल्म फाइनैंसर) इनके अलावा दिल्ली के कई हाई-प्रोफाइल दिग्गजों, ब्यूरोक्रेट्स और पेज 3 सलेब्रिटीज ने भी कार्यक्रम में शिरकत की।

इस मौके पर अभिनेता और स्टूडियो 19 फिल्म्स के संस्थापक यश अहलावत ने कहा,’ऐसा पहली बार हो रहा है कि किसी पेजेंट के माध्यम से कॉन्टेस्ट के विजेताओं और प्रतिभागियों को बॉलीवुड में सीधी एंट्री मिल रही है। मैं बॉलीवुड को लेकर हमेशा से बहुत ज्यादा पैशनेट रहा हूं और कुछ अलग हट कर करना चाहता था,इसलिए मैंने यह रास्ता चुना। देश में ऐसे बहुत से लोग हैं, जिनमें टैलेंट तो बहुत है पर एक्सपोजर नहीं मिल पाता। अपनी ट्रेनिंग के माध्यम से हम उन्हें वह सुनहरा अवसर दे रहे हैं।

Rajneesh Duggal, Mahima Chaudhary, Yash Ahlawat, Sana Khan and Arbaaz Khan with winners

अभिनेता अरबाज खान ने अपनी बात से कार्यक्रम पर प्रकाश डालते हुए कहा,’हर प्रतिभागी अपने आप में बेहद खास है, बॉलीवुड में अच्छा काम करने की क्षमता सबके अंदर है। हर कोई बहुत मेहनती और उत्साही है स्टूडियो 19 फिल्म्स इन युवाओं को अपनी प्रतिभा शोकेस करने और निखारने के लिए एक प्लेटफॉर्म उपलब्ध करवा रहा है। यह पेजेंट उनके लिए बॉलीवुड का टिकट है, जिसमें विजेताओं को बॉलीवुड फिल्म्स, शॉर्ट फिल्म और ऐड फिल्म्स के असाइनमेंट्स दिए जाएंगे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये