क्या 20 साल के बच्चे के माता-पिता है Emraan Hashmi और Sunny Leone ?

1 min


Emraan Hashmi and Sunny Leone
Source: India TV News

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और सनी लियोन (Sunny Leone) बिना शादी किए भी बिहार के 20 साल के लड़के के माता-पिता बन गए हैं. हाल ही में, धनराज महतो डिग्री कॉलेज के एक छात्र कुंदन कुमार ने अपने पिता के स्थान पर इमरान (Emraan Hashmi) का नाम और सनी (Sunny Leone) का नाम अपने एडमिट कार्ड पर अपनी माँ के स्थान पर लिखा था. तब से, यह खबर इंटरनेट पर वायरल हो रही है. जबकि अधिकारियों के अनुसार यह केवल एक शरारत है.

अभिनेता इमरान हाशमी ने भी इंटरनेट पर यह जानने के बाद अभिनेता ने ट्विटर किया. उन्होंने ट्वीट किया, “मैं कसम खाता हूं कि यह मेरा नहीं है.”

Emraan Hashmi's tweet

भीम राव अंबेडकर बिहार विश्वविद्यालय के अधिकारियों ने उस समय हगामा मचाया जब बीए द्वितीय वर्ष के छात्र के कथित एडमिट कार्ड का एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. पिता के नाम के कॉलम पर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) का नाम था. इसके अलावा, सनी लियोन का नाम  मां के रूप में, था. इसके अलावा शहर के बदनाम रेड लाइट एरिया में चतुर्भुज स्टान के नाम से पता लिखा था.

विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार राम कृष्ण ठाकुर ने कहा, “हमने जांच का आदेश दिया है. यह स्पष्ट रूप से एक शरारत है और छात्र स्वयं इसके लिए जिम्मेदार हो सकता है. जांच की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.”


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये