अर्जुन कपूर ने अपने पिता और अपने रिश्ते के बारे में की खुलकर बात

1 min


अर्जुन कपूर और बोनी कपूर के बीच अनबन के रिश्ते यूँ तो कई बार सुर्खियाँ बटोर चुके हैं। अर्जुन कपूर पहले भी कई बार अपने पिता के बारे में कह चुके हैंकि श्रीदेवी से शादी करने के चक्कर में वह उनपर ध्यान नहीं दे पाए. बचपन में वह ज़्यादातर समय अकेले रहे हैं. लेकिन अब उनको लगता है कि अगर जाह्नवी और खुशी के साथ उनके रिश्ते ना सुधरे होते तो शायद उनकी अपने पिता के साथ बॉन्डिंग बेहतर न होती।

Harper’s Bazaar India को दिए इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने खुलकर 

“मैं अपने पिता के साथ उतना नहीं रहा जितना चाहता था। मुझसे कहा जाता था कि मैं उनकी तरह हूं, लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता। जाह्नवी और खुशी से मिलने और बैरियर टूटने के बाद अब मैं उनके साथ और सच्चा रिश्ता बना पाया हूँ। हम सभी ने अपने कई मुश्किलों और ग़लतफ़हमियों को दूर किया।“ अर्जुन ने ये भी बताया “मैं अपने पिता को अब बेहतरसमझता हूँ, अब ज्यादा प्यार करता हूं जिसकी वजह निसंदेह वे दोनों हैं। अगर जाह्नवी और खुशी से मेरी ऐसी इक्वेशन नहीं होती तो कई चीजें मन में ही रह जाती।

अर्जुन ख़ुद प्यार में पड़कर समझे पिता बोनी की सिचुएशन

अर्जुन ने पहले कहा था कि वह समझते हैं कि बोनी को श्रीदेवी से प्यार क्यों हुआ होगा। उन्होंने कहा था कि वह नहीं कह सकते कि उस वक्त जो उनके परिवार के साथ हुआ वो सही था या नहीं। फिल्म कम्पेनियन से बातचीत के दौरान अर्जुन ने कहा था, आप किसी से प्यार करते थे और इसके बाद भी आपको किसी से प्यार हो सकता है। इसे समझा जाना चाहिए। मैं ये नहीं कह सकता कि जो मेरे पिता ने किया वो सही था क्योंकि बच्चे के तौर पर मुझे इसके नतीजे भुगतने पड़े लेकिन अब जब मैं एक बड़े इंसान के तौर पर देखता हूँ तो समझता हूँ कि हालात अलग अलग होते हैं।

SHARE