रिलीज़ हुआ अर्जुन और परिणीति का रोमांटिक पार्टी सॉन्ग ‘भरे बाज़ार’  

1 min


पार्टी सॉंग की चाहत रखने वालों के लिए एक नया पार्टी सॉन्ग आ गया है जिस पर आप थिरके बिना रह नहीं पाएंगे जी हाँ हम बात कर रहे है नमस्ते इंग्लैंड का दूसरे गाने ‘भरे बाज़ार’ की जिसे हाल ही में रिलीज कर दिया गया है। अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की इस फिल्म से अब दर्शकों को एक नया डांस पार्टी नंबर मिल गया है जिसको बादशाह ने कंपोज किया है। जिसमे फिर से बादशाह का जबरदस्त रैप सुनने को भी मिलेगा।

गाने के बात करें तो यह एक प्रॉपर रोमांटिक पार्टी सॉन्ग है इस गाने में अर्जून कपूर और परिणीति चोपड़ा के बीच जहां एक ओर प्यार देखने को मिलता है वहीं दूसरी ओर तकरार देखने को मिलती है। अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा एक दूसरे को चिढ़ाते हुए डांस में मग्न नज़र आ रहे है। अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ गीत में बादशाह भी थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। विशाल ददलानी और पायल देव द्वारा गाये हुए इस गाने के बोल गीतकार मास्टर राकेश द्वारा लिखे गए है।

ऋषि रिच और बादशाह द्वारा रचित ‘भरे बाज़ार’ में बादशाह ने अपने रैप से चार चांद लगा दिए है। इस गाने को लंदन की गोल्डस्मिथस कंपनी में फिल्माया गया है और ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग इस स्थान पर की गई है। अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर गाना शेयर करते हुए लिखा, “आइए और #BhareBazaar में खो जाइये।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये