अर्जुन बिजलानी मेरे लिए परिवार हैं और इस खूबसूरत गाने पर उनके साथ काम करना और भी बेहतर अनुभव था: निर्देशक राजीव एस रुइया

1 min


हालहीमें रिलीज हुआ गाना “इबादत बन गए हो” कुछ ही दिनों में लोगो का मन जित रहा है, संगीत उद्योग की उभरती हुई स्टार स्मिता दहल और टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी साथ में इस गाने में बहुत खूबसूरत लग रहे है, और दोनों की केमिस्ट्री भी जोरदार दिखाई दे रही है. पूनम यादव द्वारा निर्मित यहाँ गाना टी – सीरीज के लेबल पे प्रदर्शित किया गया है.

“इबादत बन गए हो” गाने में अपने अनुभव को साझा करते वक़्त निर्देशक  राजीव एस रूइआ ने कहा, “हमने देहरादून में “इबादत बन गए हो” की शूटिंग की, हम सभी जानते हैं कि देहरादून एक बहुत ही शानदार जगह है, और जिस समय हमने “इबादत बन गए हो” गाने को शूट किया था, वह  जगह और भी खूबसूरत था, आप इसे वीडियो में भी देख सकते हैं। मैं और अर्जुन बिजलानी बोहोत समयसे एक दूसरे को जानते है और बहुत अच्छा रिश्ता शेर करते है मैंने उन्हें मुख्य अभिनेता के रूप में फिल्म “डायरेक्ट इश्क” में लॉन्च किया था, वह मेरे लिए परिवार हैं, और इस खूबसूरत गीत पर उनके साथ काम करना एक बेहतर अनुभव था, साथ ही स्मिता दहल जो की पोती हैं नेपाल की पूर्व प्रधान मंत्री, उन्होंने गाने में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया और वह एक बेहतर गायिका भी हैं। साथ ही, स्मिता दहल नेपाल में एक स्थापित गायिका हैं और इस गीत के साथ, वह बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही हैं। आशा है कि दर्शक “इबादत बन गए हो” पर अपना प्यार बरसाएंगे।

इस गाने की धुन शबाब साबरी और स्मिता दहल ने दी है, जिसका निर्देशन राजीव एस रुइया ने किया है, संगीत शबाब साबरी ने दिया है और के-आर वाही ने लिखा है, इस गाने को जेस्टिन क्रिएटिव स्पार्क प्राइवेट लिमिटेड के प्रोडक्शन तले बनाया गया है. और पूनम यादव ने प्रोड्यूस किया है, जोकि नेपाल से है पूनम यादवजी आगे जाके कढ़ी और बॉलीवुड फिल्म भी डायरेक्ट करने वाली है जिसका सुचना वह जल्द सबको देंगी।

यहाँ देखे म्यूजिक विडियो

SHARE

Mayapuri