माइनस 6 डिग्री में शूट कर रहे अर्जुन बिजलानी

1 min


स्टार प्लस अपने नए शो ‘परदेस में है मेरा दिल’ के साथ तैयार है जिसमें टेलिविजन के सितारे अर्जुन बिजलानी और दृष्टि धामी मुख्य भूमिकायें निभा रहे हैं। टीवी की साम्राज्ञी एकता कपूर के इस शो में दोनों की अनूठी प्रेम कहानी दिखायी जायेगी।

पिछले कुछ समय से पूरी कास्ट और क्रू ऑस्ट्रिया में शूट कर रहे हैं। इतना ही नहीं, कास्ट और क्रू् के सदस्य ऑस्ट्रिया की सबसे ठंडी जगहों में से एक श्लैडमिंग डैश्टिन में शूटिंग कर रहे हैं जहां तापमान माइनस 6 डिग्री सेल्सियस है। इतनी ठंड में जहां ज्यादातर लोगों के लिए खड़े होना मुहाल था वहीं अर्जुन बिजलानी वहां की खूबसूरती और बर्फ गिरना देख कर अर्जुन बिजलानी सातवें आसमान पर थे।

इसके बारे में टिप्पणी करते हुए अर्जुन ने कहा, ‘‘मुझे ऑस्ट्रिया का मौसम बहुत पसंद आया है। मुझे आश्चर्यजनक रूप से वहां का मौसम बेहद पसंद आया और वहां के मौसम का खूब लुत्फ लिया। शूटिंग खत्म होने के बाद हर कोई पैकअप के साथ ही होटल की ओर भागा। मैंने इसका खूब लुत्फ लिया और सबके जाने के बावजूद मैंने कुछ समय तक पहाड़ों की खूबसूरती का आनंद लिया।’’ देखिए अर्जुन को राघव की भूमिका में परदेस में है मेरा दिल बहुत जल्द स्टार प्लस पर

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये