देखें जब खतरों के खिलाड़ी में अर्जुन ने चखा कीड़े का स्वाद

1 min


बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर पहली बार किसी शो की मेजबानी करते नजर आने वाले हैं। बता दें कि अर्जुन कपूर कलर्स चैनल पर आने वाले शो खतरों के खिलाड़ी – कभी कीड़ा कभी पीड़ा को होस्ट करने जा रहे हैं। वहीं इस शो के पहले एपिसोड में खुद अर्जुन एक टास्क के दौरान अपने चेहरे पर मीठी क्रीम लगाकर उसे एक ऐसे डब्बे में ड़ालते है जो कि मधुमक्खियों और मक्खियों से भरा हुआ है वो इस दौरान डब्बे से स्ट्राबैरी खाने की कोशिश करते हैं।

Arjun kapoor
Arjun kapoor

ये स्ट्रबैरीज और मधुमक्खियों भरा टास्क उन खतरनाक टास्क्स में से एक है जो इस बार प्रतिभागियों के लिए तैयार किए गए हैं। इस बारे में अर्जुन कपूर कहते हैं कि मैं शब्दों से ज्यादा कर के दिखाने में विश्वास करता हूं जब भी मुझे मेरे प्रतिभागियों को प्रेरित करने की बारी आती हैं।

Arjun kapoor
Arjun kapoor

बीते कई सालों से ‘खतरों के खिलाड़ी’ के कई साहसी मेज़बान रहे हैं जो समय समय पर प्रतिभागियों का हौंसला बढ़ाते हैं खास कर के तब जब उन्हें कीड़ों या फिर अन्य प्राणियों के टास्क से गुजरना पड़ता है। वैसे अर्जुन शो को एक नए स्तर पर ले गए हैं जिस तरह से उन्होंने मेजबान होकर खुद से टास्क करने की पेशकश की है।

Arjun kapoor
Arjun kapoor

टास्क के दौरान उन्हें मधुमक्खी का डंक भी लगा लेकिन उन्होंने तब तक अपना प्रदर्शन जारी रखा जब तक कि वो स्ट्राबैरी खा नहीं लेते।

वहीं मौके पर मौजूद प्रतिभागी माही विज ने अर्जुन की ये कहते हुए चुटकी ली कि ‘आज कपूर खान दान कितना खुश होगा’


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये