अर्जुन कपूर निभा सकते है कपिल देव का किरदार

1 min


बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर 1983 वर्ल्ड कप पर बनने जा रही फिल्म में  पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव का किरदार निभा सकते है। सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म के लिए अर्जुन को कपिल देव का रोल  ऑफर किया गया है।

collage_650-3_022015052127

सीसीएल के एमडी और संस्थापक  विष्णु वर्धन इंदूरी इस फिल्म को बनाने पर विचार कर रहे है और स्क्रिप्ट के साथ एक्टर से मिल चुके है। एक सूत्र के मुताबिक  अर्जुन से संपर्क किया गया है और वो इसके बारे में सोच रहे है।

सूत्र ने कहा, बाकी किरदारों के लिए भी उन्होंने और एक्टर्स के साथ भी मुलाकात की है लेकिन अभी कुछ भी फाइनल नही हुआ है। सब कुछ तय होने के बाद हम इसकी औपचारिक घोषणा करेंगे।

अर्जुन कपूर एक करीबी सूत्र ने बताया, कपिल देव का किरदार निभाना एक बड़ी जिम्मेदारी है और अर्जुन इसके बारे में फैसला करने के लिए थोड़ा वक्त चाहते है। उन्होंने अपना फाइनल जवाब नही दिया है लेकिन उनके यह किरदार निभाने की संभावना बहुत है। अर्जुन ने इस बारे में कुछ भी कहने से इंकार कर दिया।

गौरतलब है कि अर्जुन की पिछले महीने रिलीज हुई फिल्म  तेवर को कुछ खास रिसपॉन्स नही मिला था तेवर में अर्जुन के साथ सोनाक्षी सिन्हा मनोज वाजपेयी भी मुख्य भूमिका थे।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये