चाचा संजय के फेवरेट हैं अर्जुन

1 min


निर्माता संजय कपूर फिलहाल स्टार प्लस के डेली सोप ‘दिल संभल जा ज़रा’ में नजर आ रहे हैं। संजय कपूर ने अपने खानदान के सबसे फेवरेट बच्चे के बारे में बताया। और इस सूची में ना तो सोनम का नाम है और ना ही रिया या फिर उनके खुद के बच्चों का, बल्कि उसमें नाम है अर्जुन कपूर का!

जीवन में सबकुछ मिला लेकिन काफी देर से

संजय ने इस बात को बहुत ही स्पष्ट रूप से बताया कि उन्हें जीवन में सबकुछ बहुत देर से मिला। वो कहते हैं, ‘‘मैं ये जानता हूं कि मुझे जीवन में सबकुछ मिला है, लेकिन काफी देर से।’’ संजय 52 की उम्र में अर्जुन कपूर की फिल्म ‘तेवर’ से एक अभिनेता से निर्माता बने। वो हमेशा से निर्माता बनना चाहते थे और अपने सपने को पंख देने के लिये अपने भतीजे से बेहतर फिल्म और क्या हो सकती थी। संजय ने परिवार के किसी भी अन्य सदस्य की तुलना में अर्जुन के साथ ज्यादा वक्त बिताया है, चाहे वो पार्टीज हो, ट्रिप या फिर मूवी प्रीमियर, वगैरह।

Sanjay Kapoor and Arjun Kapoor

वैसे अर्जुन भी अपने चाचू के प्रति प्यार जताने में कभी पीछे नहीं रहते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने उनके शो ‘दिल संभल जा ज़रा’ के प्रति अपनी खुशी जाहिर करने के लिये ट्विटर का सहारा लिया, जिसमें संजय अनंत माथुर का किरदार निभा रहे हैं। निश्चित रूप से ये दोनों चाचा-भतीजा के प्यार को और मजबूत बना रहे हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये