‘नमस्ते लंदन’ के सीक्वल में नजर आएंगे इश्कजादें अर्जुन-परिणीति

1 min


2007  मे रिलीज हुई बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ जिसमे अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था  अब इस फिल्म का सीक्वल ‘नमस्ते इंग्लैंड’ भी आ रहा है। इस फिल्म को विपुल शाह बना रहे है। सूत्रों की माने तो इस फिल्म में अक्षय और कैटरीना नही बल्की एक नई जोड़ी का नाम सामने आया है। कहा जा रहा है कि फिल्म ‘इश्कजादे’ में धमाल मचाने वाले परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर को ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के लिए चुना गया है। ‘इश्कजादे’ में इनकी जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया गाया था और अब फिर ये दोनो साथ नजर आएंगे

अक्षय ने कर दिया मना

विपुल शाह ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि ‘फिल्म की शूटिंग बांग्लादेश के ढाका में की जाएगी। इसके अलावा कुछ हिस्से बेल्जियम और लंदन में भी शूट होंगे। मैं जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दूंगा। खबरों की मानें तो विपुल शाह पहले अक्षय कुमार को फिल्म में लेना चाहते थे लेकिन उन्होंने इस फिल्म के लिए मना कर दिया। क्योंकि अब वह अर्थपूर्ण फिल्मों पर ही फोकस करना चाहते हैं।

परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की बात करे तो दोनों ही इन दिनों दिबाकर बनर्जी की फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ की शूटिंग में बिजी हैं।


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Chhaya Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये