‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ का टीज़र रिलीज़ होते ही ट्रोल हुए अर्जुन कपूर, लोगों ने कहा- सुपरफ्लॉप होगी फिल्म

1 min


indias_most_wanted

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर पसर्नल लाइफ के साथ-साथ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ को लेकर भी खबरों में छाए हुए हैं। अर्जुन की फिल्म का टीजर रिलीज़ हो गया है। ये एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म होगी। अर्जुन का लुक भी फिल्म में काफी इंटेंस लग रहा है। बता दें, कि सोमवार को रिलीज हुए फिल्म के पोस्टर पर लोगों ने अर्जुन को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। लोगों का मानना है कि अर्जुन की ये फिल्म भी सुपर फ्लॉप होने वाली है।

‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ का टीजर देखकर लग रहा है कि ये एक आतंकवादी को पकड़ने की कहानी है जिसकी तलाश में पूरा भारत है। इस फिल्म में अर्जुन का रोल काफी दमदार नजर आ रहा है। टीजर तो काफी धमाकेदार है जिसे देखने के बाद अब फिल्म के ट्रेलर का इंतजार रहेगा।

अर्जुन ने सोमवार को फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ का पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा था कि मुझे इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड को आप सबके साथ शेयर करते हुए गर्व हो रहा है। सच्ची घटनाओं की ये एक अविश्वनीय कहानी है। पोस्टर में अर्जुन कपूर का फेस हॉफ नजर आ रहा है लेकिन उनके लुक को देखकर लगता है कि ये काफी दिलचस्प होगी।

अर्जुन के पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, कि मैं तो इस फिल्म को देखने बिलकुल भी नहीं जाऊंगा। वहीं एक यूजर का कहना था कि अर्जुन क्या तुम एक और फ्लॉप फिल्म के लिए तैयार हो? वहीं कुछ लोगों ने अर्जुन और मलाइका की पर्सनल लाइफ पर भी कमेंट किए। बता दें, कि ‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ का निर्माण राजकुमार गुप्ता कर रहे हैं और इसे फॉक्स स्टार स्टूडियोज के बैनर तले बनाया गया है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये