अर्जुन रामपाल और कोंकणा सेन शर्मा अभिनीत, द रेपिस्ट, ने 26वें बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में किम जिसियोक पुरस्कार जीता

1 min


अपर्णा सेन द्वारा निर्देशित, समीक्षकों द्वारा प्रशंसित, सिनेमा ने  इस महीने की शुरुआत में महोत्सव में अपना विश्वव्यापी प्रीमियर किया। अपर्णा सेन एक प्रशंसित और पुरस्कार विजेता निर्देशक हैं। अर्जुन रामपाल और कोंकणा सेन शर्मा जैसी पावरहाउस प्रतिभाओं के साथ युग्मित, और आप जानते हैं कि यह देखने लायक फिल्म है।

द रेपिस्ट के साथ ऐसा ही मामला है, जो उन तीनों के एक साथ आने का प्रतीक है। फिल्म का प्रीमियर इस महीने की शुरुआत में हुआ था और इसे अपार समीक्षा मिली थी, जिसने इसे अपर्णा, अर्जुन और कोंकणा और तनय धनानिया के कुछ बेहतरीन काम के रूप में बताया है। इतना कि उन्होंने बड़ी जीत हासिल की, फिल्म को फेस्टिवल में किम जिसियोक अवार्ड दिया गया।

सोशल मीडिया पर अपनी खुशी और कृतज्ञता व्यक्त करते हुए, अर्जुन ने कहा कि, “हम जीत गए। इस दशहरे पर हम सभी के लिए इससे अच्छी खबर नहीं हो सकती। #TheRapist ने #busanfilmfestival में द किम जिसियोक अवार्ड जीता एक ऐसी फिल्म जिसमें कहने के लिए बहुत कुछ है और उन्हें निडरता से संबोधित करता है। इसलिए हमारी पूरी टीम पर बहुत गर्व है। धन्यवाद जूरी, इस पावती के लिए। धन्यवाद @ rinasen1945gmail.com7 @applausesocial @quest.films @konkona @tanmaydhanania @sameern @segaldeepak @suchhandachatterjee @shubhashettyy @aninditaa_bose @ kamera002 @garg.prasoon @chainanisunil @lordmeow @devnidhib #TheRapdusunil@lordmeow @devnidhib #TheRapdusanfilmist

अर्जुन के पास पेंटहाउस, धाकड़, द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव और मिस्ट्री ऑफ टैटू जैसी फिल्मों और शो की एक प्रभावशाली स्लेट है।

SHARE

Mayapuri