गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स का साथ ‘बेबीमून’ सेलिब्रेट कर रहे हैं अर्जुन रामपाल, तस्वीरें की शेयर

1 min


बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में है। दरअसल अर्जुन काफी समय से साउथ अफ्रीकन मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के डेट कर रहे है। कुछ समय पहले ही दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया है और इसी के साथ यह भी बताया है और यह भी बताया की वह तीसरी बार पिता बनने जा रहे अर्जुन ने बीते दिनों गर्लफ्रेंड के प्रेग्नेंट होने की जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर गैब्रिएला के साथ अपनी तस्वीर शेयर की  जिसमें गैब्रिएला का बेबी बंप साफ नजर आ रहा था

वहीं गैब्रिएला डेमेट्रियड्स की बात करे तो वह इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को खूब एंजॉय कर रही हैं। दरअसल गैब्रिएला ड्रेमेट्रिड्यूस इन दिनों अर्जुन रामपाल के साथ ‘बेबीमून’ सेलिब्रेट कर रहे हैं। दोनों इन दिनों मालदीव में हैं। इस दौरान की कुछ तस्वीरें दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की है। तस्वीर में अर्जुन गैब्रिएला के साथ समुद्र किनारे नजर आ रहे हैं। वही दूसरी तस्वीर में गैब्रिएला पानी के अंदर खड़े हो कर पोज दे रही है। इस दौरान   वह बेहद सेकसी लग रही है। तस्वीरों में दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग साफ दिखाई दे रही है। अर्जुन ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-‘अगर आपकी सुबह इस तरीके से हो तो यह किसी भगवान की कृपा से कम नहीं है।’ वहीं एक तस्वीर में गैब्रिएला ब्लैक बिकिनी में समुद्र में मस्ती करती दिख रही हैं। दोनों की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। फैंस तस्वीरों को काफी पसंद भी कर रहे है।

बता दें की गैब्रिएला से पहले अर्जुन, मेहर से शादी के बंधन में बंधे हुए थे। अर्जुन और मेहर ने शादी के 20 साल बाद तलाक लेने का फैसला किया था। यह दोनों की रजामंदी से हुआ। दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए अलग होने की घोषणा कर दी थी। अर्जुन और मेहर की दो बेटियां माहिका और मायरा भी हैं। वहीं गैबरीला की बात करे तो वह तलाक की खंबरो के बाद से ही गैबरीला को डेट कर रहे है। अर्जुन और ग्रैबिएला ने 6 महीने तक प्रेग्नेंसी की बात छिपाकर रखी तलाक से पहले ही अर्जुन की गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट हो गईं।

Image may contain: 2 people, sunglasses and closeup

Image may contain: 1 person, wedding and outdoor

 

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Chhaya Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये