अभिनेता Arjun Rampal भी हुए कोरोना संक्रमित

1 min


बॉलीवुड अभिनेता Arjun Rampal ने कोरोन संक्रमित पाए गए हैं। अभिनेता ने शनिवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी। साथ ही उन सभी लोगों से आग्रह किया जो उनके साथ संपर्क में आए और सावधानी बरतें।

Arjun Rampal अर्जुन रामपाल ने लिखा है, “मैंने COVID-19 के लिए परीक्षण किया है। भले ही मेरे सिमटम माइल्ड हैं , मैंने अपने आप को होम क्वरंटाइन कर लिया है। साख ही पूरे नियम का पालन कर रहा हूं। मैं सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं जैसा कि मेरी आवश्यकता है। पिछले 10 दिनों में मेरे साथ संपर्क करने वाले सभी लोगों से, कृपया सावधानी बरतें और अपना टेस्ट कराए। यह बहुत डरावना समय है। हमारे लिए लेकिन अगर हम थोड़े समय के लिए जागरूक और समझदार बनें, तो इससे जल्दी सब ठीक हो सकता है।

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने कई लोगों को संक्रमित किया है, और कोरोना वायरस का सकारात्मक मामलों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। बॉलीवुड में, कुछ हफ़्तों के अंतराल में मशहूर हस्तियों का एक समूह संक्रमित हो गया है। हाल ही में सोनू सूद, मनीष मल्होत्रा, कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार, गोविंदा, परेश रावल, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, और रोहित सराफ कोरोना पॉजिचटिव पाए गए हैं।

SHARE

Pragati Raj