फिल्म धाकड़ में इस विलन से होगा कंगना रनौत का सामना

1 min


Arjun Rampal

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ का पोस्ट शेयर किया है. इस फिल्म में कंगना अलग अंदाज में नजर आने वाली है. पोस्ट में कंगना के हाथों में तलवार देखा जा सकता है. साथ ही आसपास लोगों की बॉडी और खून के छीटे दिखाई देते हैं.

कंगना के अलावा फिल्म में अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) भी नजर आएंगे. फिल्म में उनका किरदार कंगना के अपोजिट यानि की विलेन का होगा. अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) ने अपने सोशल मीडिया पर फर्स्ट लुक शेयर किया है.

इस लुक में अर्जुन को लेदर जैकेट और बॉडी पर बहुत सारे टैटू के साथ देखा जा सकता है. अपने लुक को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा है- “शैतान का नया नाम है, रुद्रवीर. इस किरदार को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं. यह एक ही समय में खतरनाक, घातक और कूल है. यह रहा मेरा पहला लुक. धाकड़ 1 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.”

कंगना ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था- “वह निडर और उग्र है! वह एजेंट अग्नि फायर है. 1 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी भारत की पहली महिला एक्शन थ्रिलर, # धाकड़ फिल्म!”

आपको बता दें फिल्म धाकड़ को रजनीश घई डायरेक्ट कर रहे हैं. और सोहेल मकलाई फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. फिल्म में कंगना रनौत का किरदार एक एजेंट का होगा. उन्होंने इससे पहले ऐसा कोई किरदार प्ले नहीं किया था.

 

 

SHARE

Pragati Raj