तेवर के रूप मे अर्जुन-सोनाक्षी ने दिया दर्शको को तोहफा

1 min


निर्माता संजय कपूर और बोनी कपूर की जुगलबंदी ने कमाल कर दिया है। हालांकि निर्माताओं ने अनुमान लगाया था कि यदि 80 करोड़ बिजनेस हो गया तो फिल्म की लागत निकल जायेगी।Two-new-posters-of-Tevar-releasedपर फिल्म देखने के बाद तो लगता है कि यह फिल्म भी कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ डालेगी। खासकर अर्जुन कपूर की एक्टिंग कमाल की है। पूरी फिल्म उसी के कंधो पर है। दरअसल वह पूरी तरह रोल में फिट है और उसने निभाया भी खूब है।सोनाक्षी सिन्हा तो वैसे भी लक्की चार्म है। उसकी अदायगी ने लोगों को सीटियां मारने पर मजबूर कर दिया। फिल्म में मनोज वाजपेयी ने फिर से वापसी की है। ‘सत्या’ के बाद वो अब सही मायने में विलेन लगे है।

फिल्म के संगीत का भी फिल्म को फायदा मिला है। ‘सुपरमैन’ गाने ने लोकप्रियता के सभी रिकॉर्ड पहले ही तोड़ रखे है पहला दिन होने पर ही सबने फिल्म को हिट करार दे दिया है। यानि अब ‘तेवर’ के कमाई व क्लैक्शन के तेवर बॉक्स ऑृफिस पर धमाल मचायेगी यह पक्का है ‘राधा नाचेगी’ गाने पर सोनाक्षी की अदा देखने लायक है। फिल्म सपरिवार देखने लायक है। खासकर यंग बिग्रेड तो अर्जुन कपूर के फैशन और अकडू स्टाइल को सिनेमा हाल से बाहर निकलते ही करती दिखी।
महिलाओं को फिल्म के संवाद बहुत पसंद आये। उनका कहना है कि बहुत दिनों बाद कोई सही लिखी, सही एडिट और सही डायरेक्शन में फिल्म मिली है। डायरेक्टर अमित शर्मा के लिये भी यह फिल्म मील का पत्थर साबित होने जा रही है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये