“गंगा नदी में डुबकी लगाना वास्तव में मेरे लिए एक विशेषाधिकार था” अरहान बहल

1 min


‘मन की आवाज़ प्रतिज्ञा 2’ शो के अरहान बहल ने कहा,”माघ मेला के दौरान गंगा नदी के पवित्र जल में डुबकी लगाना वास्तव में मेरे लिए एक विशेषाधिकार था”

लॉकडाउन में, मन की आवाज़ प्रतिज्ञा शो की वापसी ने कास्ट और क्रू के साथ-साथ दर्शकों की भी कई पुरानी यादों को दोबारा ताज़ा कर दिया। इस तरह इस शो से जुड़ी कई भावनाएं अविस्मरणीय रही हैं। हाल ही में इस शो की कास्ट और क्रू ने माघ मेले के दौरान प्रयागराज में शूटिंग की, जिससे वह बहुत रोमांचित रहे। एक बार फिर अभिनेता अरहान बहल इस शो में कृष्णा सिंह के अपने प्रतिष्ठित किरदार को निभाते हुए भावुक हो गए जब उन्होंने प्रयागराज में शो की शूटिंग के दौरान गंगा के पवित्र जल में पहली बार डुबकी लगाईं।

 

प्रयागराज में हुई शूटिंग को लेकर भावुक और मन की आवाज़ प्रतिज्ञा से जुड़ी अपनी पुरानी यादों को ताज़ा करते हुए अभिनेता अरहान बहल ने बताया, “माघ मेला में शूटिंग करना एक शानदार अनुभव था। हालाँकि, भारी भीड़ को देखते हुए शुरुआत में यह असंभव लग रहा था, पर हम आसानी से इसे ख़तम कर पाने में सफल रहे । मुझे पहली बार पवित्र गंगा नदी में डुबकी लगाने का यह मौका मिला और यह अनुभव पूरी तरह से राहत भरा था। प्रयागराज में नौ साल के बाद, हालांकि लगभग एक दशक बाद उसी लोकेशंस पर शूट करना कई पुरानी यादों को ताज़ा कर रहा था जो यादें आज भी दिमाग में उतनी ही फ्रेश हैं। कुछ इसी प्रकार यह शो आज भी हमारे लिए उतना ही ख़ास है ऐसे में मैं इसे दोबारा करने के लिए बिलकुल तैयार था और मैं उम्मीद करता हूँ कि इस शानदार स्थान हमारी और भी शूटिंग शेड्यूल की जाए।“

 

चर्चित टेलीविजन निर्माता राजन शाही और क्रिएटिव निर्माता पर्ल ग्रे द्वारा निर्मित इस शो की कहानी प्रतिज्ञा के किरदार पर निर्भर करती है जिसे पूजा गौर द्वारा निभाया जा रहा है, वह एक पब्लिक प्रॉसिक्यूटर के तौर पर एक ऐसे केस को चुन लेती हैं जी उनके जीवन को संघर्षपूर्ण बना देता है। हालांकि, वह इस को बात सुनिश्चित करती हैं कि सच की जीत हो और लोगों को न्याय मिले। इस शो में शामिल चर्चित कलाकारों की सूची में लोकप्रिय कलाकार अरहान बेहाल, अनुपम श्याम, अस्मिता शर्मा और अन्य कई किरदार शामिल हैं।

 

‘मन की आवाज़ प्रतिज्ञा 2’ को देखने के लिए बने रहिए इस सोमवार, 15 मार्च को रात 8:30 बजे केवल स्टार भारत पर।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये