ललकार-ए म्यूजिक कॉन्सर्ट में शामिल हुए अरमान मालिक

1 min


पॉप्युलर फाउंडेशन इंडिया के कार्यकारी निदेशक फरहान अख्तर, थिएटर व्यक्ति और फिल्म निर्माता फिरोज अब्बास खान और पूनम मुट्ठरेजा द्वारा आयोजित एक संगीत कार्यक्रम अम्पी थिएटर में ललकार-ए आयोजित किया गया जिसमे अरमान मालिक शामिल हुए जो ‘बस अब हो गया’ कैंपेन का समर्थन करने पहुंचे

“बहुत सी युवा लड़कियों और महिलाओं मेरे प्रशंसकों हैं और मैं उनकी सुरक्षा और सुरक्षा के बारे में बहुत चिंतित हूं। मैंने देखा है कि कई लड़के और पुरूष महिलाओं के साथ शोभों और संगीत कार्यक्रमों के विभिन्न अवसरों पर दुर्व्यवहार करते हैं और इसलिए मैं इस अस्वास्थ्यकर और व्यर्थ व्यवहार को रोकने के लिए अपनी आवाज उठाने में मदद करने की प्रतिज्ञा करता हूं “। मुझे अपनी मां ने एक ऐसे आदमी के रूप में लाया गया है जो महिलाओं का सम्मान करता है और उन्हें बराबर मानता है। मैं इस मूल्य को अन्य सभी लड़कों और पुरुषों को फैलाना चाहूंगा, जिनको पता होना चाहिए कि महिलाओं और लड़कियों के साथ सही तरीके से कैसे व्यवहार करना महत्वपूर्ण है। मैं अकेले ही कुछ भी बदल नहीं सकता, लेकिन मैं निश्चित रूप से कुछ के लिए अपनी आवाज उठा सकता हूं जिसे कहा जाना चाहिए और संदेश को ज़ोर से और साफ़ करने में मदद करनी चाहिए। ”

मुझे इस बात की खुशी है कि ऐसे अद्भुत कलाकारों के साथ मैं इस मजबूत पहल का हिस्सा बन सकता हूं जो परिवर्तन और उद्देश्य की आवाज़ लेते हैं” अरमान मलिक ने कहा कि मार्ड टीम द्वारा बास अब्ब हो गया गया अभियान के लिए उनका समर्थन अरमान मालिक ने ललकर कॉन्सर्ट में अपने हिट गीतों की एक विशेष परफॉरमेंस दिया जिसमें सलीम-सुलेमान, फरहान अख्तर, हर्षदीप कौर, पापन, सुक्रिटी और प्रकृती कक्कड़ जैसे कलाकारों को देखा गया।

Armaan Malik
Armaan Malik
Armaan Malik
Armaan Malik with Salim-Sulaiman, Farhan Akhtar, Harshdeep Kaur, Papon, Sukriti and Prakriti Kakar and The LALKAAR Team
Armaan Malik

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये