अरमान मलिक-तुलसी कुमार का रोमांटिक गाना जरा ठहरो रिलीज, देखें वीडियो

1 min


अरमान मलिक गाना

रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया गाना

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सम्मान में सिंगर अरमान मलिक ने अपने नए गाने ‘जरा ठहरो’ की रिलीज को टाल दिया था। पहले अरमान मलिक अपना गाना 6 जुलाई को रिलीज करने वाले थे, लेकिन उन्होंने रिलीज को टालकर आगे बढ़ा दिया था। वहीं, आज यानी 8 जुलाई को अरमान मलिक ने अपना नया गाना जरा ठहरो रिलीज कर दिया है। दरअसल, 6 जुलाई को सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर रिलीज होने वाला था। इस वजह से अरमान ने उस दिन अपने गाने की रिलीज को रोक दिया था। अरमान मलिक का गाना जरा ठहरो जैसे ही रिलीज हुआ। रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया।

लॉकडाउन में शूट किया गया गाना

इस गाने में अरमान मलिक के साथ तुलसी कुमार ने अपनी आवाज दी है। आपको बता दें, कि अरमान मलिक और तुलसी कुमार का ये गाना ‘जरा ठहरो’ को लॉकडाउन में ही शूट किया गया है। गाने में अरमान के साथ महरीन पीरजादा नजर आ रही हैं। अरमान का ये रोमांटिक गाना उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि अरमान और तुलसी की जोड़ी इससे पहले भी कई गानों में अपनी आवाज दे चुकी है।

एक बातचीत के दौरान अरमान मलिक ने खुद बताया, कि ‘ये मेरा पहला ऐसा गाना है, जिसे लॉकडाउन में इस तरह से शूट किया गया है। अपने घर में इसे शूट करने में थोड़ी मुश्किल आई क्योंकि अपने अच्छे फुटेज नहीं मिल पा रहे थे, लेकिन फिर भी हमने इसे बेहतर बनाने की कोशिश की है। मैंने और तुलसी ने पहले भी कई गाने साथ गाए हैं और फैंस को हमारी जोड़ी काफी पसंद भी आती है’। आपको बता दें कि  ‘जरा ठहरो’ गाने को भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल का वीडियो वायरल, देखकर हो जाएंगे हैरान

SHARE

Sangya Singh