जानी-मानी डांसर और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट, जाने क्या है वजह

1 min


जानी-मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को कौन नहीं जानता। सपना ने  एक हरियाणवी डांसर बॉलीवुड तक का सफर तय किया है। वहीं सपना की हर अदा उनके फैंस के दिलों को छू जाती है। इसी बीच सपना ने कुछ ऐसा कारनामा किया है, जिसके कारण दिलों पर राज करने वालीं सपना के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी हुआ है। एडिशनल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट शांतनु त्यागी ने लखनऊ के एक मामले में सपना के खिलाफ ये वारंट जारी किया है।

आपको बता दें कि, ये पूरा मामला 3 साल पुराना है। साल 2018 में सपना चौधरी के खिलाफ 14 अक्टूबर को आशियाना पुलिस स्टेशन में ये शिकायत की गई थी। उन्होंने यह आरोप लगाया था कि 13 अक्टूबर को लखनऊ के स्मृति उपवन में दोपहर 3 बजे से रात 10 बजे तक का शो ऑर्गेनाइज ने किया था, लेकिन इस शो में सपना नहीं पहुंची थी।

वहीं इस मामले की अगली सुनवाई तक पुलिस को एक्शन लेने के लिए कहा है। इसी के साथ, एडिशनल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट शांतनु त्यागी ने इस वारंट को जारी करते हुए कहा है कि मामले की अगली सुनवाई 22 नवंबर को होगी। बता दें कि, सपना चौधरी को गिरफ्तार करके पुलिस उन्हें कोर्ट में पेश करेगी। वहीं सुनवाई में ही कोर्ट को सपना के खिलाफ सारे आरोप तय करने हैं, इसी वजह से कोर्ट में उनका मौजूद रहना जरूरी है। जानकारी के मुताबिक, इस मामले में FIR होने के बाद खुद सपना ने शिकायत को खारिज करने के लिए अर्जी दी थी, इसे अर्जी के बाद खारिज भी कर दिया गया था, जिसके बाद ये मामला फिर से खोला गया है।

  • मुस्कान मनचंदा
SHARE

Mayapuri