ट्विटर पर #ArrestRandeepHooda क्यों हो रहा है?

1 min


Randeep Hooda

अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) का एक पूराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके बाद से सोशल मीडिया यूजर्स गुस्से में रणदीप की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि इस वीडियो में वो उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पर जोक कर रहे हैं। इसके बाद से ही ट्विटर पर #ArrestRandeepHooda ट्रेंड कर रहा है।

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) को ट्रोल करते हुए और ये वीडियो शेयर करते एक यूजर ने लिखा- “राजनेता मायावती पर किए गए ‘डर्टी जोक’, अगर यह नहीं समझाते है कि यह समाज कैसे जातिवादी और सेक्सिस्ट है, खासकर दलित महिलाओं के प्रति, मुझे नहीं पता कि क्या होगा। रणदीप हुड्डा, बॉलीवुड के अभिनेता है एक दलित महिला के बारे में बात कर रहे हैं, जो उत्पीड़ितों की आवाज रही है।” एक अन्य ने ट्वीट किया, “किसी भी जगह एक महिला को धमकी और उनका अपमान हर जगह उनके सम्मान और डिगनिटी के लिए खतरा है।“

बात करें रणदीप हुड्डा की तो उन्होंने इसपर किसी तरह का कोई स्टेटमेंट नहीं दिया है। वर्क फ्रंट की बात करें तो रणदीप हाल ही में फिल्म राधे में नजर आए थे। इस फिल्म में उनका किरदार विलन का था। उनके अलावा फिल्म में लीड रोल में सलमान खान और दिशा पाटनी नजर आए थे।

वहीं अब वो एक सीरीज में भी दिखाई देंगे। इस सीरीज में उनका किरादर इंस्पेक्टर अभिनाश मिश्रा का होगा। फिल्म में उनके साथ उर्वशी रौत्ला भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।


Pragati Raj