अरशद वारसी ने दिया इशारा, आ सकती है ‘इश्किया-3’

1 min


Arshad Warsi

विशाल भारद्वाज की फिल्म इश्किया की तीसरी फिल्म बनने की चर्चा तेजी से फैल रही है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अरशद वारसी ने इस बात के संकेत दिए हैं। उन्होंने ऐसा इशारा दिया कि विशाल भारद्वाज, नसीरुद्दीन शाह औप वो खुद इश्किया फ्रेंचाइजी में तीसरी इश्किया बनाना चाहते हैं। इतना ही नहीं, मजाकिया अंदाज में उन्होंने फिल्म का नाम ‘पौने दो इश्किया’ भी रख दिया है।

निर्माता विसाल भारद्वाज की ब्लैक कॉमेडी फिल्म इश्किया ने अमिताभ बच्चन की पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म रण के सामने भी जौहर दिखाया था। दर्शक नसीरुद्दीन शाह और अरशद वारसी की मामू-भांजा जोड़ी और विद्या बालन कृष्णा के ड्रामे को देखने के लिए उत्सुक थे। इस फिल्म के दूसरे हिस्से डेढ़ इश्किया में भी यही मामू-भांजा जोड़ी थी, शायद इसीलिए अरशद वारसी को ऐसा लगता है कि उनके और नसीर के साथ इश्किया-3 बनाई जानी चाहिए।

इश्किया की सफलता नसीरिद्दीन शाह और अरसध वारसी के मामू-भांजा की शपलता नहीं थी। यह विद्या बालन की कृष्णा की सफलता ज्यादा थी। चरित्रहीन और अपराधी स्वभाव वाली कृष्णा का चरित्र दर्शकों के लिए अनूठा था। विद्या बालन ने इश्किया में गजब का अभिनय किया था। निर्देशक अभिषेक चौबे ने अपराध का अनूठा संसार रचा था। गुलजार के गीतों ने कमाल कर दिया था।

और पढ़ें- ‘किरदार में ताज़गी लाने के लिए कड़ी मेहनत जरूरी’- अनिल कपूर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh