सर्किट और भाई की अनोखी कहानी फिल्मों की ज़ुबानी : अरशद वारसी

1 min


Sanjay Dutt Movie

सर्किट और भाई  की अनोखी कहानी :

बॉलीवुड की मशहूर जोड़ियों में से एक ” संजय दत्त और अरशद वारसी “, एक बार फिर से बड़े परदे पर एक साथ नज़र आने वाले हैं. हम आपको बता दें कि अरशद वारसी और संजय दत्त इससे पहले फिल्म ” मुन्नाभाई ” और ” लगे रहो मुन्नाभाई ” में साथ काम कर चुके हैं. दोनों ही फिल्मों को दर्शकों और क्रिटिक्स द्वारा खूब सराहा गया है. दोनों ही फिल्म ने सबको खूब हंसाया भी है और रुलाया भी.

संजय दत्त

फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को काफी तारीफें भी मिलीं. लेकिन अब हम बात करते हैं वर्तमान की, कहा जा रहा है कि अरशद वारसी और संजय दत्त फिर से बड़े परदे पर एक साथ दिखेंगे.

संजय दत्त

अरशद वारसी ने बताया है कि हम एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं. हालांकि यह फिल्म मुन्ना भाई का सेकुएल नहीं है. यह संजय दत्त और अरशद वारसी का यह एक नया प्रॉजेक्ट है. बॉम्बे टाइम्स से बातचीत करते हुए अरशद वारसी ने कहा कि संजू और मैं अगले साल से एक फिल्म पर काम शुरू कर देंगे.

अरशद वारसी ने यह भी बताया कि यह बहुत ही मजेदार स्क्रिप्ट है और यह फिल्म साजिद फरहाद डायरेक्ट करेंगे. यह फिल्म अगले साल मार्च-अप्रैल तक रिलीज़ हो सकती है. हम फिल्म के पहले शेड्यूल के लिए जल्द ही बुडापेस्ट के लिए रवाना होने वाले हैं.

वहीं अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो संजय दत्त एक बार फिर एक डॉन की भूमिका में नजर आएंगे.

अरशद वारसी ने ही बताया है कि फिल्म में संजय दत्त एक अंधे डॉन की भूमिका निभाएंगे और मैं उनकी आंख बनूंगा. साथ ही लोग ये नहीं पहचान पाएंगे कि वो अंधे हैं और मैं उसे डायरेक्ट करुंगा.

इस फिल्म से संजय और अरशद वारसी 6 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Amit Rao