Bhumi Pednekar की फिल्म Durgawati में Villian के रोल में नज़र आएंगे अरशद वारसी

1 min


Bhumi Pednekar की फिल्म Durgawati में Villian के रोल में नज़र आएंगे अरशद वारसी

भूमि पेडनेकर( Bhumi Pednekar) ने ”Pati Patni aur Woh” के बाद अपनी आने वाली फिल्म ”Durgawati ”की शूटिंग  शुरू कर दी है। ये पहली बार है की भूमि हॉरर मूवी में अभिनय करेंगी।

”Arshad Warsi ” नज़र आएंगे विलेन के रोल में

भूमि पेडनेकर ( Bhumi Pednekar)की फिल्म ‘दुर्गावती’ में दो मुख्य कलाकारों की एंट्री हो गई है। फिल्म में विलेन की भूमिका निभाने के लिए अरशद वारसी (Arshad Warsi) को कास्ट किया गया है।अरशद वारसी पहले भी फिल्म ”Zila Ghaziabad ” में विलेन का किरदार निभा चुके है। वहीं फिल्म में एक अहम किरदार के लिए करण कपाडिया (Karan Kapadia)भी स्टारकॉस्ट का हिस्सा बन गए हैं। यह फिल्म अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty)स्टारर हॉरर संस्पेंस तेलुगू फिल्म ‘भागमती’ (Bhagmati)का रीमेक है।

आपको बता दे , फिल्म में अरशद वारसी (Arshad Warsi) विलेन का किरदार निभाएंगे। वहीं करण कपाडिया(karan kapadia) का किरदार पॉजिटिव होगा। ‘भागमती'(Bhagmati) के अनुसार देखें तो अरशद अभिनेता जयाराम(Jayaram) द्वारा निभाया किरदार निभा सकते हैं। उन्होंने तेलुगू फिल्म में एक राजनेता का किरदार अदा किया था जो अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty)के जीवन में कहर ढाता है। वहीं करण कपाडिया , उन्नी मुकुंदन वाले रोल में नजर आ सकते हैं। जो फिल्म में नायिक के मंगेतर बने हुए थे। माही गिल (Maahi Gill)पहले ही इस फिल्म का हिस्सा बन चुकी हैं। फिल्म में ‘र माधवन ‘(R Madhvan) भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे।

Akshay kumar ने भी शेयर किया था पोस्टर

अक्षय जो इस फिल्म के प्रेसेंटर है। ”दुर्गावती ‘ के मुहूर्त में भूमि की तस्वीर भी पोस्ट की थी । उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, “दुर्गावती शुरू होती है, आशीर्वाद और अच्छे वाइब्स के साथ, हमेशा आपकी शुभकामनाओं के साथ-साथ @bhumipednekar की भी आवश्यकता होती है।”

आईएएस ओफिसर की कहानी

‘भागमती'(Bhagmati) एक महिला आईएएस ओफिसर चंचला रेड्डी की कहानी है। जिसे एक भूत बंगले में कैद कर लिया जाता है। इसी दौरान कहानी में मोड़ तब आता है जब वह एक आत्मा के वश में हो जाती है। यह फिल्म तेलुगू बॉक्स ऑफिस पर तो धमाल मचा चुकी है। देखना दिलचस्प होगा कि इंडियन ऑडियंस इस फिल्म को कैसा रिस्पांस देती हैं। इस फिल्म का निर्माण विक्रम मल्होत्रा,(Vikram Malhotra) भूषण कुमार (Bhushan Kumar)और अक्षय कुमार (Ashay Kumar)कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग 23 जनवरी 2020 को भोपाल में शुरू हो गयी है।

इस फिल्म को 2020 में ही रिलीज़ किया जायेगा पर फिलहाल कोई फाइनल रिलीज़ डेट सामने नहीं आयी है।

और पढ़े: Thappad का ट्रेलर ‘कबीर सिंह’ के डायरेक्टर के मुंह पर तमाचा हैं

SHARE