अरशद वारसी बिजली का बिल भरने के लिए बेचना चाहते हैं अपनी पैंटिग्स, कहा – ‘किडनी मैंने अगले महीने के लिए रखी है’

1 min


अरशद वारसी बिजली बिल

बिजली बिल भरने के लिए अपनी पैंटिग्स बेचना चाहते हैं अरशद वारसी, बोले- ‘प्लीज मेरी पैंटिंग्स खरीद लो मुझे इलेक्ट्रिक बिल भरना है’

बीते दिनों कई फिल्मी हस्तियों का बिजली का बिल अचानक बढ़कर आया है और इस बात से वो काफी परेशान हैं। हाल ही में तापसी पन्नू, रेणुका शहाणे , कार्तिका नायर, हुमा कुरैशी और राज कुंद्रा समेत कई सेलेब्स ने अपने बिजली के बिल पर नाराजगी जाहिर की थी। इसी बीच अब बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी भी बिल चुकाने के लिए अपनी पैंटिग्स बेचने की सोच रहे हैं। इतना ही नहीं अगर अगले महीने भी यही हाल रहा तो एक्टर अपनी किडनी बेचकर बिल भरने की तैयारी में हैं।

1.03 लाख रुपये आया बिजली का बिल


लॉकडाउन के बाद से ही बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी लगातार अपने हाथों से बनाए हुए कुछ आर्टपीस और पैंटिंग्स की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। वहीं इन सब के बीच उनका 1.03 लाख का बिजली का बिल भी सुर्खियों में है। हाल ही में अपनी ट्विटर वॉल पर एक्टर ने अपनी पैंटिग्स की तारीफ होता देख लिखा, ‘प्लीज मेरी पैंटिंग्स खरीद लो मुझे अडानी इलेक्ट्रिक बिल भरना है। और किडनी मैंने अगले महीने के लिए रखी है’।


अरशद वारसी के सेंस ऑफ ह्यूमर की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की जा रही है। जहां कुछ लोगों का कहना है कि उन्हें अरशद की पैंटिंग्स खरीदने के लिए खुद अपनी किडनी बेचनी पड़ेगी वहीं कुछ ऐसे भी सेलेब्स हैं जो इन्हें खरीदने के लिए पहले ही रिजर्वेशन करवा रहे हैं।

इस महीने कई लोग ज्यादा बिजली बिल आने की शिकायत कर रहे हैं। अरशद वारसी ने बताया कि इस महीने उनका बिल 1.03 लाख रुपए का आया था। हालांकि एक्टर ने अडानी ग्रुप से बातचीत कर इसका हल निकाल लिया था। उन्होंने बाकी लोगों को भी अडानी एलेक्ट्रिक ग्रुप से मदद मांगने की अपील की है।

और पढ़ेंः फेयरनेस क्रीम के नाम से ‘Fair’ हटाने पर इन बॉलीवुड स्टार्स ने जताई खुशी , एक्ट्रेस बिपाशा ने कहा, ‘ये एक झूठा सपना है, जिसे हम बेच … ‘

SHARE