अफगानिस्तान की बहु बनने को तैयार बैठीं अर्शी खान का अब क्या होगा?

1 min


बिग बॉस से मशहूर हुईं एक्ट्रेस मॉडल अर्शी खान अपने मन में अफगानिस्तान के क्रिकेटर के साथ घर बसाने का सपना लिए बैठी थीं लेकिन तालिबानियों ने उनके सपने में पर पानी फेर दिया है.

ख़ुद को अफगान मूल की भारतीय बताने वालीं अर्शी खान किसी अफगानी क्रिकेटर के संग अक्टूबर में सगाई करने वाली थीं. हालाँकि अभी तक किसी को नहीं पता है कि वो अफगानी क्रिकेटर कौन था. लेकिन अर्शी पर जब अफगानी होने लांछन लगने लगे तो उन्होंने क्लियर किया कि वह अब इंडियन हैं.  उनके दादा अफगानी थे. वह भोपाल की जेल में जेलर भी रह चुके थे लेकिन वो अब पूरी तरह हिन्दुस्तानी ही हैं. साथ ही अर्शी ने इस बात पर भी शक जताया कि हो सकता है वो सगाई तोड़ दें और किसी भारतीय लड़के से शादी करें.

क्रिकेटर के नाम को लेकर सस्पेंस रखते हुए अर्शी ने बताया कि वह दोनों अच्छे दोस्त हैं और अक्सर फोन पर बातें करते हैं. अर्शी के पिता और उस क्रिकेटर के पिता आपस में दोस्त हैं और इसी वजह से इन दोनों का रिश्ता पक्का करने का इरादा बना था लेकिन अब तालिबान के अटैक और अफगानी प्रेसिडेंट के कुर्सी छोड़ भाग जाने की वजह से अर्शी खान इस रिश्ते को लेकर संशय में हैं.

अगर अफगानिस्तान में तालिबान राज परमानेंट हो जाता है तो अर्शी शादी के बाद अफगानिस्तान में किसी कीमत पर नहीं रह पातीं. तालिबानी उन्हें मॉडलिंग करने और एक्टिंग करने के जुर्म में जान से मार देते.

अब अर्शी ने भारतीय मॉडल्स और एक्टर्स के लिए ढका छुपा सन्देश दिया है कि वो चाहें तो उन्हें इम्प्रेस कर उनसे शादी कर सकते हैं क्योंकि अर्शी ने यह ख़ुद कहा है कि वह अब किसी हिन्दुस्तानी लड़के से शादी करने का विचार बना रही हैं.

SHARE