सीरीज “मैं हीरो बोल रहा हूँ”, के अभिनेता अर्सलान गोनी का किरदार यानिकि लाला के मिम्स हो रहे है वायरल

1 min


“मैं हीरो बोल रहा हूँ” सीरीज के अभिनेता अर्सलान गोनी अपने किरदार लाला से मशहूर हो रहे है साथ ही सोशल मीडिया पर उनके किरदार लाला के कई मिम्स वायरल हो रहे है। आपको बता दे की अर्सलान गोनी २०१७ में रिलीज़ हुई फिल्म “जिआ और जिया” से बॉलीवुड में डेब्यू किया था जिसमे वो कल्कि कोचलिन और ऋचा चड्ढा के अपोजिट नज़र आये थे।
अर्सलान गोनी “मैं हीरो बोल रहा हूँ” सीरीज में एक रियल लाइफ गैंगस्टर लाला के भूमिका में नज़र आ रहे है, जहाँ पर उनका किरदार लाला सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा है। सोशल मीडिया मिम्स पेज पर अर्सलान गोनी के कई मज़ाकिया अंदाज़ में सीरीज से ली गयी तस्वीर को एडिट कर लोग खूब मस्ती कर रहे है। साथ ही आपको बता दे की अर्सलान गोनी का किरदार लाला को समक्षकों द्वारा ख़फ़ी पसंद किया जा रहा है।
Instagram

तो वही अगर काम की बात करे तो अर्सलान गोनी एक मंझे हुए कलाकारों में से एक है जिन्होंने एक्टिंग से पहले प्रोडक्शन में बटोर राइटर और डायरेक्शन में भी काम किया है जिसकी वजहें से उनकी फिल्मों और किरदार को अपना ने की समाज ख़फ़ी अच्छी है, अर्सलान बहुत ही जल्द एक और प्रोजेक्ट में नज़र आने वाले है जिसकी घोषणा बहुत ही जल्द करने वाले है


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये