क्रिसमस की खुशियां फैलाने के लिए एण्डटीवी के कलाकार एक दिन के लिए बने सांता

1 min


Cover
क्रिसमस का त्योहार करीब आने के साथ ही सभी की नजरें सांता को ढूंढने लगी हैं।

यह खुशियों का त्यौहार है, जिसमें केक, कुकीज जैसे मजेदार पकवान बनाये जाते हैं और शानदार सजावट की जाती है

इस अवसर पर एण्डटीवी के कलाकारों, ‘भाबी जी घर पर हैं‘ की अंगूरी भाबी (शुभांगी अत्रे) और विभूति नारायण मिश्रा (आसिफ शेख), ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ के हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी) और राजेश सिंह (कामना पाठक) और ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘ की गुड़िया (सारिका बहरोलिया, पप्पू (मनमोहन तिवारी), बबली बुआ (भावना बलसावर) और हलचल पांडेय (जय सोनी) ने बताया कि वो इस खास दिन को किस तरह अनूठे अंदाज में सेलिब्रेट करेंगे।
शुभांगी अत्रे ने कहा
Shubhangi Atre
क्रिसमस का त्योहार बड़े पैमाने पर मनाया जाता है। मैं हर साल क्रिसमस पर अपने करीबी और खास लोगों की क्रिसमस पार्टी में शामिल होती थी और हम एक-दूसरे को तोहफे देते थे।
लेकिन इस साल की स्थिति को ध्यान में रखते हुये, मैंने खुद सीक्रेट सांता बनने और उन लोगों को उपहार देने का फैसला किया है जो मेरे साथ खड़े रहे हैं और जिन्होंने मेरा साथ दिया है।
इस खास दिन पर उन्हें धन्यवाद देने का ये मेरा तरीका है, जहां मैं अपने दिल से उनके लिए आभार व्यक्त करती हूं।
आसिफ शेख ने बताया
Aasif Sheikh
आमतौर पर इस खास दिन का जश्न स्वादिष्ट पकवानों और केक के साथ मनाते हैं।
इस साल मैंने और मेरे परिवार वालों ने ये फैसला किया कि हम अपनी शॉपिंग पर ज्यादा खर्च नहीं करेंगे और इसके बजाय जरूरतमंद लोगों को गर्म कपड़ें बाटेंगे क्योंकि इस समय कड़ाके की ठंड पड़ती है।
मैं सभी से यही आग्रह करूंगा कि प्यार और खुशियां फैलाएं और मेरी तरह से आप सभी को क्रिसमस की हार्दिक शुभकामनाएं! श् जय सोनी ने कहा, श्मेरा जन्मदिन क्रिसमस के दिन होता हैै, इसलिए मैं खुद को ही सांता क्लॉज मानता हूं।
मैं पूरे जोश और उत्साह के साथ इस दिन को मनाऊंगा। मैं दुआ करता हूं कि आने वाला साल सभी के लिये शानदार और सुरक्षित रहे।
कामना पाठक ने कहा
Kamna Pathak
श्क्रिसमस मेरे पसंदीदा त्यौहारों में से एक है मैं सभी को क्रिसमस की बधाई देती हूं।
मैं आप सभी से आग्रह करती हूं कि इस दिन उन लोगों को याद करें और सच्चे मन से उनकी सराहना करें जिन्होंने इस साल को यादगार बना दिया।
भावना बलसावर ने कहा
Bhavna Balsavar
सेट पर मौजूद सभी लोगों की तरफ से, मैं कामना करती हूं कि क्रिसमस की खुशियों के साथ इस साल का आनंददायक समापन हो।
मैं हर किसी को आने वाले वर्ष में बहुत सारी खुशियों की शुभकामनाएं देती हूं। यह समय होता है जब आप अपने खास और करीबी लोगों के साथ होते हैं और इस खास पल को सेलिब्रेट करते हैं। मेरी क्रिसमस।
योगेश त्रिपाठी ने अपनी भावनायें व्यक्त करते हुए कहा
Yogesh Tripathi
मैंने  इससे पहले कभी भी इस अवसर का जश्न नहीं मनाया था।
यह सिर्फ तब  हुआ जब कलाकारों और तकनीशियन दल के सदस्यों ने मिलकर एक-दूसरे के साथ सीक्रेट सांता गेम का आनंद लिया।
इस साल भी हमने उसी तरह सेट पर जश्न मनाया लेकिन गिफ्ट्स देने के बजाय हमने एक-दूसरे को बताया कि हम उनके कितने आभारी हैं।
मनमोहन तिवारी ने हमें बताया कि
Manmohan Tiwari
वो अपने बेटे के लिए कैसे सांता के रूप में तैयार होंगे, श्मेरे बेटे को सांता क्लॉज बहुत पसंद हैं और इस साल मैं उनकी तरह तैयार होऊंगा और क्रिसमस की खुशियां घर लाऊंगा।
ये साल कई लोगों के लिए बहुत मुश्किल भरा रहा है और जरूरत के समय मेरी मदद करने के लिये मैं अपने घर में सहयोग देने वालों को क्रिसमस सरप्राइज दूंगा।
आप सभी को सुरक्षित और क्रिसमस की शुभकामनाएं! श् सारिका बहरोलिया ने कहा, श्इस साल हम सभी कलाकारों और तकनीशियन दल के सदस्यों के साथ क्रिसमस मनायेंगे और स्वादिष्ट मिठाईयां खाएंगे।
हम इसका पूरा लाभ उठाएंगे क्योंकि इस समय हम इतना ही कर सकते हैं, मैं अपनी सांता की टोपी पहनने और अपने सेट पर मौजूद परिवार के साथ इसका जश्न मनाने के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हूं।

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये