31 साल बाद एक साथ दिखेंगे टीवी के राम, लक्ष्मण और सीता कपिल शर्मा शो में 

1 min


कपिल शर्मा शो

वर्ष 1989 तक दूरदर्शन पर प्रसारित धारावाहिक ‘रामायण’ का एक एक किरदार अब तक लोगों के जेहन में बसा है। देश के सबसे लोकप्रिय इस धारावाहिक में राम का किरदार निभाने वाले अरूण गोविल, लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी और मां सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका फिर एक साथ नजर नहीं आयीं। मगर अब 31 साल बाद अरुण गोविल, सुनील लहरी और दीपिका चिखालिया को आप एक साथ देखेंगे चर्चित कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में। इस शो में अरुण गोविल, सुनील लहरी और दीपिका चिखलिया से कपिल शर्मा ने अपने अंदाज में उन सवालों का उत्तर भी ढूंढ़ लिया जिनसे दर्शक अब तक अंजान थे। शो के इस एपिसोड की शूटिंग पिछले दिनों मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्मसिटी स्टूडियो में लगे भव्य सेट पर की गयी।

कपिल शर्मा शो
Kapil Sharma, Arun Govil Deepika Chikhalia, Sunil Lahri

 

इस एपिसोड का प्रसारण 6 मार्च शनिवार को रात साढ़े नौ बजे सोनी टीवी पर प्रसारित कपिल शर्मा शो में किया जायेगा। इस शो को हमेशा की तरह मजेदार बनाने के लिये ‘कपिल शर्मा’ और अर्चना पूरन सिंह तथा शो के सभी किरदारों के साथ रामायण के तीनों प्रमुख कलाकारों ने जमकर मस्ती की।

 कपिल शर्मा शो
Arun Govil Deepika Chikhalia, Sunil Lahri

आपको बता दें कि ‘रामायण’ पर वैसे तो न जाने कितने सीरियल बने लेकिन रामानंद सागर की रामायण ने ऐसा इतिहास रचा जो शायद कई दशकों तक लोग भूल नहीं पाएंगे। प्रोड्यूसर-डायरेक्टर रामानंद सागर को खासतौर से ‘रामायण’ के लिए जाना जाता है। इस धारावाहिक के कलाकारों को लोग उनके असली नाम की जगह किरदार के नामों से ही जानने लगे। ये सीरियल इतना पॉपुलर था कि रामानंद सागर की रामायण का एक-एक किरदार लोगों को आज भी याद है। ‘रामायण’ के कुछ किरदार ऐसे हैं, जिनके बारे में लोग आज भी जानना चाहते हैं, उनको देखना चाहते हैं। तो आईये शनिवार को मिलते हैं अरुण गोविल, सुनील लहरी और दीपिका चिखालिया से सोनी टीवी पर रात साढ़े नौ बजे ‘द कपिल शर्मा शो’ में।

और पढ़े: Pink Telugu Remake: वो फिल्म जिसने बदली लोगों की सोच, अब बन रही हैं तेलुगु में


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये