आर्यन खान ने एनसीबी के सामने चरस लेने की बात कबूली

1 min


Aryan Khan

ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किले बढ़ती ही जा रही है। बीते दिन कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दी थी और उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में आर्थर रोड जेल भेज दिया गया। हाल ही में खबर सामने आई है कि आर्यन और अरबाज मर्चेट ने एनसीबी की पूछताछ के दौरान ड्रग्स लेने की बात कबूल की है।

खबरों के मुताबिक, आर्यन ने कहा कि वे चरस पीते हैं और क्रूज पार्टी के दौरान भी चरस लेने वाले थे। एनसीबी ने अदालत में दिए पंचनामे में बताया है कि तलाशी के दौरान अरबाज ने जूते से ड्रग्स का पाउच निकाल कर दिया था। अरबाज के पास से 6 ग्राम चरस बरामद हुई थी।

पंचनामे के अनुसार एनसीबी अफसर आशीष रंजन प्रसाद ने आर्यन और अरबाज को पूछताछ की वजह बताई। इसके बाद आशीष ने दोनों को एमडीपीएस एक्ट की धारा-50 के बारे में दोनों को समझाया। एनसीबी ने आर्यन और अरबाज को ये विकल्प भी दिया कि अगर वे चाहें तो उनकी तलाशी गजेटेड अधिकारी या फिर मजिस्ट्रेट के सामने ली जा सकती है, लेकिन दोनों ने इससे इनकार कर दिया।

पंचनामे के मुताबिक जांच अधिकारी ने आर्यन और अरबाज से पूछा कि क्या उनके पास किसी तरह की नारकोटिक्स ड्रग्स है? जवाब में दोनों ने बैन ड्रग्स होने की बात कबूल की। अरबाज ने एनसीबी अधिकारियों को बताया कि उसके जूतों में चरस है और इसके बाद अरबाज ने जूतों में रखे एक जिप लॉक पाउच को खुद ही निकाल कर दे दिया।

इस पाउच के अंदर काले रंग का चिपचिपा पदार्थ था। डीडी किट से इसकी जाँच की गई तो पता चला कि ये चरस है। अरबाज ने कबुल किया कि वो आर्यन के साथ चरस का सेवन करता है। वहीं आर्यन खान से पूछताछ की गई तो उन्होंने भी कबूला कि ये चरस क्रूज पर सफर के दौरान स्मोकिंग के लिए थी।

 

SHARE

Pragati Raj