Aryan Khan Drugs Update: आज फिर नहीं मिली जमानत, वकील बदलने का पैतरा भी काम न आया

1 min


Aryan Khan

आर्यन खान ड्रग्स मामले में आए दिन कोई न कोई खबर सामने आ रही है। एक बार फिर से उनकी जमानत याचिका को खारीज़ कर दिया गया है। आर्यन खान की जमानत कल तक के लिए टल गई है। यानी की 14 अक्टूबर को फिर से वो कोर्ट में हाजिर होंगे और मामले पर बहस की जाएगी।

आर्यन खान के वकील अमित देसाई ने तर्क दिया है कि आर्यन के पास कैश नहीं थी, इसलिए वह ड्रग्स नहीं खरीद सकते था, और चूंकि उन्होंने ड्रग्स नहीं खरीदा था, इसलिए वह किसी का भी सेवन नहीं करने वाले थे।

जमानत की मांग करते हुए, उन्होंने कई बार दोहराया है कि आर्यन खान के पास से कोई दवा नहीं मिली थी, और जब्त की गई सभी दवाओं में से केवल छह ग्राम चरस अरबाज मर्चेंट के पास पाया गया था जो कि बेचने के लिए नहीं था। अमित देसाई ने यह भी तर्क दिया है कि आर्यन खान क्रूज पर भी नहीं थे।

बता दें कि ये दूसरी बार है जब कोर्ट ने आर्यन की जमानत याचिका खारीज की गई है। जब आर्यन 7 अक्टूबर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था तो अगले ही दिन उनके वकील ने जमानत के लिए अर्जी दी थी और वो भी खारीज हो गई थी।

आपको बता दें कि तीन अक्टूबर को आर्यन खान समेत 7 लोगों को मुंबई से गोवा जा रही क्रूज से गिरफ्तार किया गया था। एनसीबी को खबर मिली थी कि क्रूज पर एक रेव पार्टी के दौरान आर्यन खान ड्रग्स ले रहे हैं।

 

SHARE

Pragati Raj