पिता शाहरुख खान के जन्मदिन और दिवाली के लिए आयेंगे आर्यन घर वापस

1 min


जैसा कि अब तक ज्ञात है, बॉम्बे हाई कोर्ट ने गुरुवार को आर्यन खान और सह-आरोपी अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को एक विशेष एनडीपीएस अदालत द्वारा क्रूज जहाज कथित ड्रग बस्ट में उनकी जमानत याचिका खारिज करने के खिलाफ याचिका में (सशर्त) जमानत दे दी है।
चैतन्य पादुकोण

हालांकि यह तीन कथित तौर पर कल रात जेल में ही रहे और उन्हें तभी रिहा किया जाएगा जब आदेश का प्रभावी हिस्सा शुक्रवार तक तर्कसंगत आदेश के साथ उपलब्ध कराया जाएगा। उम्मीद है कि आर्यन के आज (शुक्रवार) देर शाम तक बांद्रा लैंड्स एंड सी-फेस में अपने महल ‘मन्नत’ बंगले में घर वापस आने की उम्मीद है।


यह ध्यान रखना दिलचस्प है कि चिन्तित और चिंतित मेगा-स्टार पिता शाहरुख अपने बेटे आर्यन के 25 दिनों से अधिक समय तक कानूनी कारावास में रहने के बाद घर लौटने की संभावना से राहत और भावनात्मक रूप से खुश हैं। . समान रूप से खुश शाहरुख के लाखों वफादार, उत्साही संबंधित वैश्विक प्रशंसक हैं। खासकर इसलिए भी कि 2 नवंबर मंगलवार को शाहरुख का 56वां जन्मदिन और दिवाली का पहला शुभ (धनतेरस) दिन होता है। यह एक ज्ञात तथ्य है कि शाहरुख, पत्नी गौरी, बेटी सुहाना और बेटे आर्यन और अबराम अपने करीबी दोस्तों-दोस्तों के साथ आम तौर पर हर साल दिवाली मनाते हैं।

शाहरुख खान के उत्साही, उत्साही प्रशंसकों का एक समूह ‘मन्नत’ बंगले के बाहर बैनर और तख्तियों के साथ इकट्ठा हुआ, जिसमें ‘वेलकम बैक प्रिंस आर्यन खान’ और ‘वी लव शाहरुख खान’ की घोषणा की गई थी! अभिनेता स्वरा भास्कर, सोनू सूद, श्रुति सेठ और निर्देशक संजय गुप्ता सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर अपनी सहायक प्रतिक्रियाएं साझा की हैं। अभिनेता आर माधवन ने कहा कि वह ‘राहत’ महसूस कर रहे हैं क्योंकि बॉम्बे हाईकोर्ट ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को कथित ड्रग बस्ट छापे मामले में जमानत दे दी है। अभिनेता ने ट्विटर पर लिया और लिखा, “भगवान का शुक्र है। एक पिता के रूप में मैं बहुत राहत महसूस कर रहा हूं .. सभी अच्छी और सकारात्मक चीजें हों।” सिर्फ माधवन ही नहीं, भारतीय फिल्म बिरादरी की कई हस्तियां हैं जिन्होंने अदालत के फैसले का स्वागत किया है।

हम बहुत अच्छी तरह से कह सकते हैं कि मेगा-स्टार केयरिंग डैड शाहरुख खान सचमुच अपनी पुन: आश्वस्त हिट फिल्म शीर्षक ‘मैं हूं ना’ पर खरा उतरा, जब उन्होंने भारत में सर्वोत्तम संभव कानूनी दिमाग (सर्वोच्च प्रख्यात अधिवक्ता-वकील) टीम को काम पर रखा। अपने बेटे आर्यन खान का प्रतिनिधित्व करते हैं और उसे जमानत दिलाते हैं और जेल से रिहा करते हैं।

SHARE

Mayapuri