Aryan Khan Drug Case: मुश्किलों पर बढ़ी मुसीबतें, शाहरुख़ खान के घर मन्नत पहुँची एनसीबी की टीम

1 min


बादशाह ऑफ बॉलीवुड के शाहरुख खान की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। एक तरफ वह अपने बेटे आर्यन खान की बेल को हर बार रिजेक्ट होते देख रहे हैं तो दूसरी तरफ अभी ताज़ा मिली ख़बर के मुताबिक शाहरुख़ खान के घर मन्नत पर एनसीबी टीम सर्चिंग करने पहुँच गयी है. जानकारी मिल रही है कि एनसीबी के पास आर्यन खान के मोबाइल की चैट ही सबसे बड़ा सबूत और लीड है. सूत्रों से हवाला मिला है कि उसी लीड को फॉलो करते हुए एनसीबी शाहरुख़ खान के घर मन्नत के लिए सर्च वारंट का इंतज़ार कर रहे थे. अब जैसा कि साफ़ है कि सर्च वारंट  मिलने के बाद ही एनसीबी ने मन्नत पर धावा बोलने पहुँच गयी है.

इसी चैट के हवाले से एनसीबी चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के घर भी जा धमकी है व उन्हें दो बजे एनसीबी दफ्तर में पूछताछ के लिए बुलाया है.

आशंका लगाई जा रही है कि कि टीम एनसीबी शाहरुख खान व उनकी पत्नी गौरी सहित पूरे स्टाफ से पूछताछ कर सकती है। इससे पहले एनसीबी आर्यन खान के ड्राइवर से भी पूछताछ कर चुकी थी। आपको बता दें कि हाईकोर्ट आर्यन खान मामले में 26 अक्टूबर से पहले सुनवाई के लिए भी तैयार नहीं है।

सोशल मीडिया इफेक्ट्स पर गौर करें तो एनसीबी के ज़ोनल डायरेक्टर ‘समीर वानखेड़े’ पर सोशल मीडिया वारियर्स फूल बरसा रहे हैं. समीर वानखेड़े ही 2 अक्टूबर को हुई क्रूज़ शिप रेड को लीड कर रहे थे. उन्हीं की बदौलत लाख कोशिशों के बावजूद शाहरुख़ खान के वकील आर्यन खान की जमानत नहीं ले पा रहे हैं. समीर वानखेड़े को हीरो डिक्लेअर किया जा रहा है और साथ ही उनके लिए सुरक्षा की भी मांग की जा रही है.

अब देखना होगा कि एनसीबी का आज मन्नत में घुसना कितना काम आता है, क्या कुछ ऐसा मिलता है जो एनसीबी को केस मजबूत करने में मदद कर सके या यह इल्जाम ही बेबुनियाद साबित हो जाए और आर्यन खान को जमानत लेने में मदद मिल सके?

ताज़ा ख़बरों के लिए मायापुरी के साथ बने रहिए – 

 

 

SHARE