ARYAN KHAN Drug Case: रिजेक्ट हुई आर्यन खान की ज़मानत याचिका

1 min


New Update: 2:25pm 20-oct-2021

आज बुद्धवार यानी 20 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत पर फैसला आ चुका है, पिछले हफ्ते 13 अक्टूबर को कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रखते हुए आर्यन खान की जमानत पर वर्डिक्ट देने के लिए एक हफ्ते का समय माँगा था. आज माननीय जज ने फैसला लेते हुए कहा है कि आर्यन खान को जमानत नहीं मिलेगी, उन्हें अभी कुछ समय और न्यायिक हिरासत में काटना होगा. हालाँकि अभी उन्हें किन-किन कारणों से जमानत नहीं दी गयी है इसका ख़ुलासा होना बाकी है, साथ ही उनके वकील अमित देसाई कब हाई कोर्ट में याचिका लगायेंगे; यह भी निर्णायक मुद्दा होगा क्योंकि आने वाले समय में दीपवली की छुट्टियों पर भी कोर्ट का काम नहीं होगा.

12:10pm 20-oct-2021

अब ताज़ा सूत्रों के अनुसार पता चला है कि एनसीबी ने व्हाट्सअप चैट में आर्यन खान और किसी डेब्यूटेंट एक्ट्रेस की ड्रग रिलेटेड चैटिंग पकड़ी है. इस चैटिंग में ड्रग्स की सप्लाई को लेकर कोई बात की जा रही है.

अब ये डेब्यूटेंट एक्ट्रेस कौन है, इसपर अभी सस्पेंस बना हुआ है. दूसरी ओर ये कयास भी लगाये जा रहे हैं कि अब तकरीबन 14 दिन बाद आर्यन खान को जमानत दे दी जायेगी. हालाँकि आर्यन के वकील की दलीलें सुनकर इस बात पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल है क्योंकि हर कोर्ट हियरिंग में उनकी एक ही रट लगी है कि आर्यन अभी बच्चा है और बहुत नेक शरीफ है, वो इन्वेस्टिगेशन को नुकसान नहीं पहुँचायेगा, कृपया उसको जमानत दे दी जाए.

SHARE