Aryan Khan Drug Case: हाई कोर्ट की तरफ से भी मिली निराशा, अब 26 अक्टूबर को हो सकती है सुनवाई

1 min


बीते दिन 20 october को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका एक बार फिर से खारिज़ कर दी गई है। सेशन कोर्ट के प्रोसिक्यूशन के वकील एएसजी सिंह की फिर एक बार वही दलील थी कि अगर आर्यन खान, अरबाज़ मर्चेंट व मुनमुन को  अभी छोड़ दिया गया तो एविडेंस के साथ छेड़छाड़ होने की संभावना है। सेशन कोर्ट के न्यायाधीश ने इस बात का संज्ञान लेते हुए जमानत याचिका ख़ारिज कर दी है

इसके तुरंत बाद आर्यन खान  के वकील अमित देसाई ने हाई कोर्ट का गेट खटखटाने की कोशिश की लेकिन वहाँ उस वक्त उनकी याचिका सुनी नहीं गई। जज का कहना था कि वह सेशन कोर्ट से रिजेक्ट हुई जमानत याचिका को अभी नहीं तुरंत नहीं सुन सकते, हाँ, इस याचिका पर सुनवाई की अगली तारीख 26 अक्टूबर की निर्धारित की गयी है। यानी बॉम्बे हाईकोर्ट में 26 अक्टूबर को अबकी चौथी बार आर्यन खान की बेल हेयरिंग की जाएगी। आपको बता दें कि आर्यन खान की तीन बार जमानत याचिका खारिज हो चुकी है। ये चौथी बार है जब उनकी जमानत याचिका दायर की गई है। अब देखना है कि क्या इस बार आर्यन को जमानत मिलती है या आर्यन का कारावास अभी और लम्बा खिंचना है। आपको ये भी बता दें कि बीते दिन शाहरुख खान अपने बेटे से मिलने अर्थर रोड जेल पहुँचे थे। गिरफ्यतारी के बाद से यह पहला मौका है जब शाहरुख़ खान आर्थर रोड जेल में आर्यन से मिलने गये हैं. शाहरुख़ खान के साथ हाई सिक्यूरिटी मौजूद थी.

वहीं सोशल मीडिया पर ये ट्रेंड हो रहा है कि ड्रग्स व प्रतिबंधित नशीले पदार्थों का सेवन सिर्फ सेहत के लिए ही नहीं, कैरियर के लिए भी नुकसानदायक हो सकता है. जब शाहरुख़ खान जैसे सुपरस्टार के बेटे को जमानत नहीं मिल रही है तो आम आदमी का क्या हाल होता होगा.

मायापुरी की तरफ से भी युवा पीढ़ी को ये सन्देश जाता है कि वह नशीले पदार्थों का उपयोग न करें, स्वस्थ रहें, सुरक्षित रहें. आर्यन खान व अन्य बॉलीवुड ख़बरों के लिए मायापुरी मैगज़ीन से जुड़े रहें.

 

 

SHARE